लाइव टीवी

आखिर क्यों हो रहा है तापसी पन्नू की फिल्म का विरोध, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottThappad

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 2:11 PM IST
आखिर क्यों हो रहा है तापसी पन्नू की फिल्म का विरोध, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottThappad
तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का हो रहा विरोध

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) को तारीफें तो बहुत जबरदस्त मिल रही हैं लेकिन एक कारण की वजह से इसके खिलाफ ट्विटर (Twitter) पर हुआ #BoycottThappad ट्रेंड हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 2:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इस बार लेकर आए हैं फिल्म 'थप्पड़' (Thappad). ये फिल्म एक ऐसी मामूली महिला की कहानी कहती है जो पति से 'सिर्फ एक थप्पड़' बर्दाश्त करना नहीं चाहती. ये फिल्म एक थप्पड़ के जरिए इस समाज और उसकी घिसी-पिटी सोच पर सीधा वार करती है. जहां एक तरफ शानदार एक्टर्स और जबरदस्त राइटिंग से लैस इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर #BoycottThappad हैशटैग के जरिए इसका जमकर विरोध भी हो रहा है. ये विरोध फिल्म की किसी बात से जुड़ा नहीं है बल्कि अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू को लेकर है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि तापसी पन्नू की 'थप्पड़' आज रिलीज हुई है. वहीं रिलीज से पहले ही रात को ट्विटर पर #BoycottThappad ट्रेंड करता नजर आ रहा था. इसकी वजह है मुंबई में हुई एक एंटी-सीएए रैली में तापसी की भागीदारी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले मुंबई के कार्टर रोड पर नागरिकता संसोधन अधिनियम का विरोध करने वाली रैली हुई थी. इस रैली में अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. इन्हीं में तापसी भी मौजूद थीं. कुछ लोगों ने इसी बात को लेकर तापसी की फिल्म का विरोध करने का फैसला किया.



'थप्पड़' का विरोध करने वाले एक यूजर ने लिखा- 'पहले दीपिका और अब तापसी, बॉलीवुड ने फिर से इसे रिपीट किया. ये लोग अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए राष्ट्रीय मुद्दों का इस्तेमाल करते हैं. इन्हें मुद्दे की संवेदनशीलता को समझना होगा'.



वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हूं लेकिन 'थप्पड़' का विरोध करता हूं क्योंकि मैं उन फिल्म मेकर्स को सबक सिखाना चाहता हूं जो CAA के खिलाफ गलत खबरें फैला रहे हैं'. इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी फिल्म के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है.



बात करें तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' की तो इसमें पवेल गुलाटी, दिया मिर्जा, मानव कौल, कुमुद मिश्रा और रत्ना पाठक शाह जैसे स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू एक ऐसी हाउस वाइफ का रोल निभा रही हैं, जिसकी सीधी-सादी जिंदगी महज एक थप्पड़ से हिल जाती है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की सास की कंपनी पर लगा 3 करोड़ का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,135,054

     
  • कुल केस

    1,576,866

    +58,906
  • ठीक हुए

    348,203

     
  • मृत्यु

    93,609

    +5,154
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर