तापसी पन्नू ने एक साथ कई फिल्में साइन करने की बताई वजह, जताया आभार

तापसी पन्नू को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था (फोटो साभारः Instagram/taapsee)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में देखा गया था. इस समय उनके पास कई फिल्में हैं. वे फिल्म 'रश्मि रॉकेट', 'लूप लपेटा', 'शाबाश मिट्ठू' और 'दोबारा' का हिस्सा हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अभिनय की कोई औपचारिक शिक्षा नहीं ली है. फिर भी वे अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना कायल बना चुकी हैं. तापसी ने फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में अपने दमदार अभिनय से क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी प्रभावित किया था. आज उनकी गिनती बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप हीरोइनों में होती है. फिलहाल, वे अपनी जिंदगी के हसीन दौर का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट इस बात की पुष्टि भी करता है.

    आप तापसी पन्नू का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर अंदाजा लगा लेंगे कि उन्होंने हाल में अपनी रूस यात्रा का कितना आनंद उठाया था. एक्ट्रेस ने अपनी वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं, जिसमें वे मॉस्को में घूमती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की कल यानी 19 जून को छुट्टियां खत्म हो गई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी थी. वे लिखती हैं, 'आप वाकई में सुंदर हैं #मास्को, फिर मिलेंगे! अलविदा.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)






    हाल में एक इंटरव्यू में, तापसी ने कहा है कि उन्होंने एक्टिंग की कोई औपचारिक शिक्षा नहीं ली है. वे जो कुछ भी जानती हैं, उन्होंने सेट पर ही सीखा है. एक्ट्रेस ने कहा कि वे अपने करियर की शुरुआत में मिले अवसरों के लिए आभारी हैं और उन्होंने स्वीकार किया कि वे कभी भी इतने लंबे समय तक नहीं टिक पातीं, अगर उन्हें रोल पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता. उन्होंने यह भी कहा कि लोकप्रियता उनके लिए मायने नहीं रखती.

    तापसी ने यह भी कहा कि वे आसानी से बोर हो जाती हैं, यही वजह है कि वे एक साथ कई फिल्में साइन करके खुश थीं. जब पिछले साल लॉकडाउन हटा था, तब बॉलीवुड में फिर से काम शुरू करने वाले शुरुआती सितारों में एक्ट्रेस भी शामिल थीं.

    काम के मोर्चे की बात करें तो तापसी के पास इस समय कई फिल्में हैं. एक्ट्रेस, जिन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था, उनके पास 'रश्मि रॉकेट', 'लूप लपेटा', 'शाबाश मिट्ठू' और 'दोबारा' हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.