तापसी पन्नू ने फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए की कड़ी मेहनत, अब जाकर मिला दिलचस्प ईनाम

तापसी पन्नू (Photo Credit- @taapsee/Instagram)

तापसी पन्नू (Photo Credit- @taapsee/Instagram)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने तस्वीर शेयर कर बताया है कि फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) के लिए महीनों तक कड़ी मेहनत के बाद उन्हें ईनाम मिला है. इस ईनाम को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 31, 2020, 4:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं. इस फिल्म के लिए तापसी ने जी-तोड़ मेहनत की है, जिसकी झलक वो कई बार अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती दिखाई दी हैं. वहीं अब उन्हें इस मेहनत के लिए ईनाम मिला है और वो भी अपने ट्रेनर से... तापसी को मिला ये ईनाम इतना दिलचस्प है कि इसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने इस ईनाम की तस्वीरें भी साझा की हैं.

दरअसल, तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों की तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें छोले भटूरे, केक और कुछ फ्राइड आइटम्स नजर आ रहे हैं. तापसी ने इन सभी व्यंजनों को अपने ट्रेनर की ओर से ईनाम बताया है. वहीं तापसी द्वारा स्टोरीज पर शेयर की गई इन तस्वीरों को देखकर जाहिर है कि वो अपने फेवरेट छोले-भटूरे के लिए किस कदर तरस गई थीं कि उन्होंने इसके मिलते ही खुश होकर फोटो शेयर कर दी. यहां देखें तापसी द्वारा शेयर की गई स्टोरी-

(Photo Credit- @taapsee/Instagram)


तापसी पन्नू ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी जिंदगी के शायद सबसे थका देने वाले कुछ महीनों के बाद'. इसके अलावा उन्होंने खाने की तस्वीरों के साथ ये भी बताया कि उन्हें उनके ट्रेनर ने भी उन्हें स्वादिष्ट खाने की चीजें दीं. तापसी ने अपने इस दिन को ऑफिशियल फूड डे बता डाला.
Instagram


बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' 2021 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वो एथलीट के किरदार में नजर आएंगी. जिसके लिए वो जबरदस्त मेहनत कर रही हैं. तापसी इसके अलावा कई और फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इनमें लूप लपेटा और हसीन दिलरुबा जैसी फिल्में शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज