तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, दुखी होकर कही ये बात

तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, दुखी होकर कही ये बात
तापसी पन्नी की दादी का निधन (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट शेयर करके अपनी दादी (Grandmother) को श्रद्धांजलि दी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों अपने घर में समय बिता रहीं एक्ट्रेस (Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. तापसी की दादी (Grandmother) इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर फोटो शेयर करके अपना दुख जाहिर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में बताया कि दादी का जाना उनके लिए कितना गहरा सदमा है. तापसी पन्नू ने अपने पोस्ट में बताया कि उनकी 'बीजी' परिवार के लिए एक 'खालीपन' छोड़कर गई हैं. तापसी के इस पोस्ट पर कई लोग उन्हें सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं.

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गुरुद्वारे में पूजा स्थल के करीब तापसी की दादी की फोटो रखी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, मेरी बीजी आज चली गईं. हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर. आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी... बीजी. तापसी द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर उनके सोशल मीडिया से जुड़े कई लोगों ने उनकी दादी की आत्मा की शांति की कामना की है और उनके परिवार को सांत्वनाएं दी हैं.





 






View this post on Instagram




 

The last of that generation in the family leaves us with a void that will stay forever.... Biji ❤️


A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on






बता दें कि तापसी पन्नू इन दिनों मुंबई में हैं और अपनी बहन के साथ रह रही हैं. लॉकडाउन और मौजूदा हालातों के कारण वो अपनी दादी को अंतिम विदाई देने नहीं जा पाईं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तापसी अपनी दादी के बेहद करीब थीं और उनके निधन से बेहद तापसी गलरे सदमे में हैं.

तापसी इन दिनों बाकी सेलेब्रिटीज की तरह ही अपने घर में बंद हैं. ऐसे में वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं. बीते दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किए गए खुलासे के कारण चर्चा में आई थीं. उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो किसी से कुछ छुपाना नहीं चाहती, उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में एक कोई खास है और वो उस पर गर्व महसूस करती हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown में एक्ट्रेस के साथ हुआ गंभीर हादसा, फौरन पहुंचााया गया अस्पाल, बताई पूरी कहानी 
First published: May 31, 2020, 7:40 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading