• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Rashmi Rocket: तापसी पन्नू की हो रही है वाहवाही, विक्की कौशल-भूमि पेडनेकर ने की तारीफ

Rashmi Rocket: तापसी पन्नू की हो रही है वाहवाही, विक्की कौशल-भूमि पेडनेकर ने की तारीफ

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर खबरों में हैं. साभार: @TaapseePannu/VickyKaushal/Bhumipednekar instagram

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर खबरों में हैं. साभार: @TaapseePannu/VickyKaushal/Bhumipednekar instagram

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर खबरों में हैं. कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर देखने के बाद इंडस्ट्री के तमाम दोस्त तारीफ कर उनकी सराहना कर रहे हैं. इसी कड़ी में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर तापसी की तारीफ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर खबरों में हैं. कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में तापसी पन्नू एथलीट का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. ट्रेलर देखने के बाद इंडस्ट्री के तमाम दोस्त तारीफ कर उनकी सराहना कर रहे हैं. इसी कड़ी में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर तापसी की तारीफ की है.

    विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप, मिलाप जावेरी और प्राजक्ता कोली तक, हर कोई ‘रश्मि रॉकेट’ और इसमें उठाए गए मुद्दे के समर्थन में अपना बयान दे रहा है. यह पहली बार है कि लिंग परीक्षण पर एक फीचर फिल्म बनाई गई है और तापसी ने रश्मि रॉकेट के रूप में अपनी भूमिका में बेहद कमाल लग रही हैं. फिल्म में उठाए गए मुद्दों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

    एक्टर विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया और पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए लिखा, “रॉकेट ही है ये लड़की. बहुत रोमांचक लग रहा है. ऑल द बेस्ट टीम. @taapsee @nowitsabhi @priyanshupainyuli @akvarious @rsvpmovies.” वहीं, भूमि ने लिखा, “वाह वाह वाह!!! अच्छा किया @taapsee .” फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा और अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर तापसी को धमाकेदार ट्रेलर के लिए बधाई दी. फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “एक बार फिर तापसी #RashmiRocket के साथ ऊंची उड़ान भर रही है. ट्रेलर में है दिल और दृढ़ संकल्प! उसे और टीम को बधाई.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

    आपको बता दें कि फिल्म 5 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म में एथलीट के जेंडर टेस्ट को लेकर सवाल उठाए गए हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी सराहा और लोगों को उम्मीद है कि फिल्म भी शानदार होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज