इस डायरेक्टर से ट्विटर पर भिड़ गईं तापसी पन्नू, बोलीं- खबरदार जो दोबारा मां बनाया...

इस डायरेक्टर से ट्विटर पर भिड़ गईं तापसी पन्नू, बोलीं- खबरदार जो दोबारा मां बनाया...
तापसी बेबाकी से अपनी हर राय सोशल मीडिया पर रखती हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर को देखने के बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) गुस्से से लाल हो गईं और अपना गुस्सा जाहिर करती हुई वो सुजॉय घोष से ट्विटर पर भिड़ गईं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. हर मुद्दे पर वो अपनी बेबाक राय रखती हैं. रविवार को मदर्स डे मनाया गया. इस मौके पर आम से खास हर शख्स ने अपनी मां को याद किया. इस मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को देखने के बाद तापसी पन्नू गुस्से से लाल हो गईं और अपना गुस्सा जाहिर करती हुईं वो सुजॉय घोष से ट्विटर पर भिड़ गईं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की डायरेक्टर सुजॉय घोष से अच्छी दोस्ती है. दोनों ने फिल्म 'बदला' में साथ काम भी किया है. मदर्स डे के मौके पर उन्होंने ट्विटर पर अपनी फिल्मों में मां का किरदार निभा चुकीं विद्या बालन और अमृता सिंह की फोटो पोस्ट कर लिखा, 'मां के रूप में भगवान हमारे सबसे करीब है.'
इस पोस्ट में खुद को न पाकर तापसी नाराज हुईं और उन्होंने लिखा, 'सुनो. मेरी फोटो कहां है? मैं भी तो एक मां बनी थी.'इसके जवाब में सुजॉय ने हंसते हुए कहा, 'तुम्हारी फोटो अभी बनने गई है.' तापसी ने जवाब दिया, 'मुझे कहना पड़ेगा, ये गलत बात है. एक तो मैं फिल्म में मां बनने के लिए तैयार हुई, ऊपर से तुम मेरी फोटो भी नहीं लगा रहे. अब तुम देखो तुम्हारे अगली स्क्रिप्ट पूरी करने तक क्या होता है. और ख़बरदार दोबारा मां बनाया तो.'

इस पर सुजॉय घोष ने जवाब में कहा, 'वरना थप्पड़?' सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू और सुजॉय घोष की ये मजेदार बातचीत तेजी से वायरल हो रही है. इन दोनों के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



तापसी पन्नू ने सुजॉय घोष की फिल्म बदला में काम किया था, जिसमें उनका एक छोटा बच्चा होता है. उनकी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में उन पर एक कत्ल का इल्जाम लगता है.

ये भी पढ़ें:- आसान नहीं था श्वेता तिवारी का जीवन, बेटी पलक बोलीं- 'मैंने हर चीज से उन्हें गुजरते देखा है'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज