अपना शहर चुनें

States

'दोबारा' में साथ काम करेंगे तापसी पन्नी-अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

'दोबारा' कर रहे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू. फोटो साभार : Instagram
'दोबारा' कर रहे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू. फोटो साभार : Instagram

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) में एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों  ‘सांड की आंख’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सफल फिल्म एक साथ बना चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 12:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Dobaaraa) थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’  (Dobaaraa) में काम करने जा रहे हैं. 2018 में आई सुपर हिट फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ के बाद अनुराग और तापसी की ये तीसरी फिल्म है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को इसकी जानकारी दी है.

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप के साथ एक मजेदार फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस एक चेयर पर बैठी हैं और डायरेक्टर अनुराग उनकी गोद में बैठे हैं. तापसी अपना माथा ठोकते हुए स्माइल करती दिख रही हैं. जबकि ब्लैक कलर का मास्क लगाए अनुराग पीस फिंगर शो करते दिख रहे हैं. तापसी एक बार फिर मनमर्जियां जैसी फिल्म के डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं. तापसी पन्नू ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘मेरी ‘दोबारा’ सीरीज, क्योंकि कुछ लोगों का साथ दोहराने के लायक होता है...' हम यादगार फिल्में बनाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि मनमर्जियां की कहानी बहुत हुई चलो फिर करते हैं ‘दोबारा’.
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)



हाल ही में अनुराग कश्यप ने ‘दोबारा’ का टीजर ट्वीट किया था. टीजर में ही फिल्म की झलक मिल गई थी. टीजर में अनुराग और तापसी पन्नू साथ साथ दिख रहे हैं. अनुराग इस थ्रिलर फिल्म का डायरेक्शन करेंगे.



इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर की कल्ट मूवीज करेगी. यह एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स का ही एक नया डिवीजन है. कल्ट मूवीज के बैनर तले एकता अनकन्वेंशनल कंटेंट पर काम करना चाहती हैं. जिसमें फिल्में जो लीक से हट कर और बोल्ड कहानियों पर आधारित हों. एकता कपूर और अनुराग कश्यप इससे पहले ‘उड़ता पंजाब’ और ‘लुटेरा’ जैसी पाथ-ब्रेकिंग फिल्में बना चुके हैं. वे इस बार अपने नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' के लिए फिर से एक साथ आ गए है.,

फिल्म ‘दोबारा’ में तापसी पन्नू मेन लीड में हैं. तापसी पन्नू ने ‘पिंक’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

वर्क फ्रंट की बात करे तो तापसी पन्नू के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही साथ वो 'शाबाश मिट्ठू', 'हसीन दिलरुबा', 'शाबाश नायडू' और 'लूप लपेटा' जैसी फिल्में भी कर रही हैं. 'शाबाश मिट्ठू' भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज