IT छापेमारी के दौरान घबरा गए थे तापसी पन्नू के पैरेंट्स, कहा- 'कुछ फील नहीं कर पा रहे हैं'

तापसी पन्नू (फोटो साभार: @Taapsee Pannu)

तापसी पन्नू (फोटो साभार: @Taapsee Pannu)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पैरेंट्स का इनकम टैक्स की कार्रवाई पर रिएक्शन आया है. तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि छापेमारी के दौरान वो और उनके माता-पिता एक दूसरे से पूछ रहे थे कि क्या वे ठीक हैं.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पैरेंट्स का इनकम टैक्स की कार्रवाई पर रिएक्शन आया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने भी एक के बाद एक तीन ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली थी. तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि छापेमारी के दौरान वो और उनके माता-पिता एक दूसरे से पूछ रहे थे कि क्या वे ठीक हैं. तापसी ने आगे कहा कि उस वक्त उन्हें कुछ समझ नहीं आ रही था.

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने खुलासा किया कि उन्हें और उनके परिवार को नहीं पता कि छापेमारी पर कैसे रिएक्ट करना है. उन्होंने कहा, 'मैं कुछ दिनों के लिए एक्टिव नहीं थी, लेकिन मैं उस दौरान बहुत ठीक थी. मेरा परिवार भी ठीक था, वे भी मुझसे एक ही सवाल पूछ रहे थे कि क्या तुम ठीक हो? और बदले में मैं भी उनसे यही सवाल पूछ रही थी. यह ऐसा था कि मानो कुछ हुआ है हमारे साथ, लेकिन हम उसको फील नहीं कर पा रहे थे.'

तापसी पन्नू ने आगे कहा, 'अब तक लोग यह देख चुके हैं कि मैं कौन हूं? मेरे फेस पर कोई मुखौटा नहीं है. मेरी ईमानदारी ने मुझे निडर होने का विश्वास दिलाया है. मेरे काम के अलावा, मैं थोड़ा आलसी हूं. मैं झूठ नहीं बोल सकती. एक झूठ को छुपाने के लिए दूसरा झूठ बोलना पड़ता है. यह कहना बेहतर है कि आप क्या महसूस करते हैं, लेकिन दूसरों को चोट पहुंचाने की कीमत पर नहीं.'




छापेमारी के दौरान तापसी पन्नू के कथित ब्वॉयफ्रेंड ने ट्वीट कर यह खुलासा किया था कि उनके माता-पिता तनाव में थे. उन्हेंने तापसी की मदद के लिए खेल मंत्री किरेन रिजिजू से मदद की गुहार लगाई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी ने 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग कर रही हैं, जिसको अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज