• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Rashmi Rocket: OTT पर उड़ान भरने को तैयार है तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', जानें कब और कहां होगी रिलीज

Rashmi Rocket: OTT पर उड़ान भरने को तैयार है तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', जानें कब और कहां होगी रिलीज

तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket)' एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गांव से संबंध रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः लगातार शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ‘रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket)’ के साथ सीधे भारतीय दर्शकों के दिलों में दौड़ने के लिए तैयार हैं जिसे इस दशहरे पर 15 अक्टूबर को ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित है.

    यह एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गांव से संबंध रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक अविश्वसनीय रूप से बड़े उपहार से नवाजा है. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित ‘रश्मि रॉकेट’, नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है. पोस्टर में दर्शकों को एड्रेनालाईन पैक्ड कथा की एक झलक दी गयी है जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नजर आ रही हैं.

    रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, ‘रश्मी रॉकेट’ नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं.

    तापसी पन्नू कहती हैं, ”’यह फिल्म बहुत अलग तरह से खास है. मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूर्ण फिल्म बनने का एहसास हुआ और ऐसा पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव नहीं किया है. पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि किसी भी स्टैक होल्डर को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए राजी करना कभी भी कठिन काम नहीं था. इसलिए इस फिल्म का परिणाम मुझे मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत अधिक प्रभावित करेगा. साथ ही, मुझे इस पर बेहद गर्व है.”

    निर्देशक आकर्ष खुराना कहते हैं, “एक दर्शक के रूप में, मुझे हमेशा से कोर्ट रूम ड्रामा, परिपक्व रोमांस और खेल फिल्मों का शौक रहा है. एक कहानीकार के रूप में, मैं हमेशा बाहरी और आंतरिक दोनों तरह की यात्राओं के पात्रों के प्रति आकर्षित रहा हूँ. इस फिल्म ने मुझे एक ऐसी चीज पर काम करने का अनूठा और रोमांचक मौका दिया जिसमें ये सभी तत्व थे और साथ ही उम्दा कलाकार है.”

    taapsee pannu, rashmi rocket

    रश्मि रॉकेट 15 अक्टूर को ज़ी5 पर रिलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @taapsee)

    आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, “मुझे हमेशा से ही अंडरडॉग और गुमनाम नायकों की कहानियां पसंद आई हैं और रश्मि रॉकेट की कहानी में जो दिलचस्प है वह यह है कि यह एक एथलीट के रूप में उनकी यात्रा के बारे में नहीं है, बल्कि उनके जीवन में सामने आने वाला मानवीय नाटक है जो इसे नियमित एथलीट कहानियों से बहुत अधिक स्तरित और अलग बनाता है. ज़ी5 के साथ हमारा जुड़ाव यह सुनिश्चित करेगा कि फिल्म दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचे. यह एक ऐसी कहानी है जिसे सभी को सुनना चाहिए.”

    मैंगो पीपल मीडिया की प्रांजल खंडड़िया कहती हैं, “हर कोई महिला एथलीटों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बात कर रहा है, लेकिन क्या हम इसके बारे में पर्याप्त बात कर रहे हैं? रश्मी रॉकेट सही मायने में खेलों में द्वेष को दूर करती है और मेडल्स के पीछे की बाधाओं के बारे में है. ” ‘रश्मि रॉकेट’ 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज हो रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज