Home /News /entertainment /

'रश्मि रॉकेट' में तापसी की बॉडी देख यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

'रश्मि रॉकेट' में तापसी की बॉडी देख यूजर्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

तापसी पन्नू की फिल्म के ट्रेलर को लोग पसंद भी कर रहे हैं.

तापसी पन्नू की फिल्म के ट्रेलर को लोग पसंद भी कर रहे हैं.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अगली फिल्म रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) में एथलीट का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है ताकि उनकी बॉडी एथलीट जैसे दिखने में लगे. हालांकि, ट्रेलर आते ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी स्ट्रॉन्ग ऑपिनियन के लिए भी जानी जाती हैं. ट्विटर पर भी किसी को जवाब देना हो या अपनी बात रखनी हो तो वो पूरी तत्परता से अपनी सोच को इस प्लेटफॉर्म पर रखती हैं. तापसी के पास अभी कई फिल्में हैं. कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में तापसी पन्नू एथलीट का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है ताकि उनकी बॉडी एथलीट जैसी लगे.

    हालांकि, ट्रेलर आते ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की. लोगों ने उनकी बॉडी का मजाक उड़ाते हुए ट्रांसजेंडर और मर्द कहा. अब तापसी इन ट्रोलर्स और मजाक उड़ाने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है. दरअसल, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें ट्रोलर्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट हैं.

    इसमें कमेंट में मर्द वाली बॉडी सिर्फ तापसी की हो सकती है, वो ट्रांसजेंडर है जैसे कमेंट किए गए हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आदमी जैसी लग रही हो. कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक यूजर को जवाब दिया था. यूजर ने उनकी उस तस्वीर पर कमेंट किया था जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हैं और वह एथलेटिक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं.’

    ट्रोलर्स को जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने ट्वीट किया है. ‘उन्होंने लिखा, मेरी ओर से आप सभी का दिल से शुक्रिया। लेकिन ऐसी कई औरतें हैं जो इस तरह की बातें बिना किसी गलती के हर रोज सुनती हैं। उन सभी एथलीट्स को सलाम, जो खेल और देश के लिए अपना खून-पसीना देती हैं लेकिन यह सब सुनना पड़ता है.’

    कई लोग तापसी के इस ट्वीट के बाद उनकी जमकर तारीफ की है. आपको बता दें कि फिल्म 5 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म में एथलीट के जेंडर टेस्ट को लेकर सवाल उठाए गए हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी सराहा और लोगों को उम्मीद है कि फिल्म भी शानदार होगी.

    Tags: Rashmi Rocket, Taapsee Pannu

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर