तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा... हीरो की बीवी ने फिल्म से करवा दिया था बाहर!

तापसी पन्नू (Photo Credit- @taapsee/Instagram)
तापसी पन्नू (Photo Credit- @taapsee/Instagram)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने करियर की स्ट्रगल पर बात करते हुए बताया कि उन्हें कैसी-कैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने एक किस्से को या करते हुए हीरो की बीवी की वजह से फिल्म (Film) में रिप्लेस किए जाने का चौंकाने वाला वाकया भी शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 9:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में ऐसा कई बार देखने को मिलता है कि एक स्टार को शीर्ष तक पहुंचने से पहले संघर्षों के कई पड़ावों को पार करना पड़ा है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ पास्ट में हुआ है. जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है. तापसी ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए उनके साथ हुए अजीबो-गरीब वाकयों के बारे में भी खुल कर बातें की हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि एक फिल्म से उन्हें सिर्फ इसलिए रिप्लेस कर दिया गया था, क्योंकि हीरो की बीवी उन्हें फिल्म में नहीं देखना चाहती थी.

तापसी पन्नू ने साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बेहद कम समय में लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि किस तरह उन्हें रिजेक्शन झेलना पड़ा है. उन्होंने बताया कि उन्हें 'बैड लक चार्म' कहा गया... जिसकी वजह से प्रोड्यूसर उन्हें साइन करने में झिझकते थे.

तापसी ने कहा कि 'मैंने अपने करियर की शुरुआत में कई अजीब चीजों का सामना किया है, जैसे कि मुझे कहा गया कि मैं उतनी सुंदर नहीं हूं. मुझे एक फिल्म में सिर्फ इसलिए रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि हीरो की बीवी मुझे फिल्म में नहीं देखना चाहती थी. मैं एक फिल्म की डबिंग कर रही थी और मुझे बताया गया कि हीरो को मेरा एक डायलॉग पसंद नहीं है इसलिए मुझे वो बदल देना चाहिए. जब मैंने मना किया तो मेरे पीछे एक डबिंग आर्टिस्ट से वही काम करवा लिया गया. '



तापसी पन्नू ने इस तरह ऐसी कई चौंकाने वाली घटनाओं के बारे में खुलासा किया, जिसके बाद उन्होंने तय कर लिया कि वो सिर्फ ऐसी ही फिल्में करेंगी, जिन्हें करने में उन्हें खुशी मिलती है. उन्होंने लोगों की बातों को नहीं सुना खुद के भरोसे पर अहम फैसले लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज