• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनिल कपूर के बेटे पर बोलीं तापसी पन्नू, पापा नहीं होते तो दूसरी फिल्‍म मिलना मुश्किल होता

अनिल कपूर के बेटे पर बोलीं तापसी पन्नू, पापा नहीं होते तो दूसरी फिल्‍म मिलना मुश्किल होता

हर्षवर्धन ने साल 2016 में फिल्‍म 'मिर्जया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

हर्षवर्धन ने साल 2016 में फिल्‍म 'मिर्जया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के पोडकास्‍ट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंची थीं.

  • Share this:
    मुंबई: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्‍सर अपनी बातें खुलकर मीडिया के सामने रखती हैं. शायद यही वजह है कि वह अक्‍सर सुर्खियों में भी रहती हैं. ऐसे में तापसी ने अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही कह दिया है. हाल ही में तापसी, नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के पोडकास्‍ट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' (No Filter Neha) में पहुंची थीं. ऐसे में नेहा के एक सवाल पर तापसी का कहना है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) को स्‍टारकिड होने का फायदा मिला है.

    नेहा धूपिया का यह शो 'जियो सावन' पर प्रसारित आता है. 'नो फिल्‍टर नेहा' के चौथे सीजन के शो में पहुंचीं तापसी पन्नू से नेहा धूपिया ने पूछा, 'बॉलीवुड में ऐसे कौन से कलाकार हैं जिनके माता-पिता अगर इंडस्ट्री से नहीं होते तो वो आज इंडस्ट्री से बाहर होते?' इस सवाल के जवाब में तापसी ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का नाम लिया. तापसी ने कहा, 'मुझे लगता है कि हर्षवर्धन कपूर.. क्‍योंकि मैंने उनका जितना भी काम देखा है मुझे लगता है कि पहली फ्लॉप फिल्‍म के बाद दूसरी फिल्‍म मिलना उनके लिए मुश्किल होता.'

    तापसी-भूमि की फिल्म 'सांड की आंख' ने ओपनिंग डे पर किया इतने करोड़ का बिजनेस

    बता दें कि हर्षवर्धन ने साल 2016 में फिल्‍म 'मिर्जया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद वह साल 2018 में फिल्‍म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए थे. वहीं तापसी पन्नू की फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्‍म 'सांड की आंख' में नजर आई हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनकेर की मुख्य भूमिका थी. यह फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है.

    यह भी पढ़ें:  हेलन और सलीम खान की शादी के खिलाफ था सलमान का पूरा परिवार, ऐसे बढ़ा सौतेली मां से रिश्ता!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज