• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'कंगना रनौत मेरी जिंदगी में मायने नहीं रखतीं, क्या कहती हैं असर नहीं पड़ता' : तापसी पन्नू

'कंगना रनौत मेरी जिंदगी में मायने नहीं रखतीं, क्या कहती हैं असर नहीं पड़ता' : तापसी पन्नू

कंगना को लेकर तापसी का बयान. (फोटो साभार: kanganaranaut/taapsee/Instagram)

कंगना को लेकर तापसी का बयान. (फोटो साभार: kanganaranaut/taapsee/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का जब ट्विटर अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया तब एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में थी. कंगना अक्सर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को निशाना बनाते हुए उन्हें ‘सस्ती कॉपी’ बुलाती हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर निशाना साधती रहती हैं. कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने हाल ही में तापसी की साड़ी वाली फोटो शेयर कर अपनी बहन की कॉपी करने का आरोप लगाया था. मौका मिलने पर तापसी भी जवाब देना नहीं भूलती हैं.

    माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर से कंगना रनौत की नामौजूदगी पर तापसी पन्नू ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा ‘वह ‘क्वीन’ एक्ट्रेस को मिस नहीं करती हैं. क्योंकि वह उनके लिए कोई मायने नहीं रखती हैं’. तापसी ने आगे कहा कि ‘उन्हें लेकर मेरे मन में किसी तरह की अच्छी या बुरी फीलिंग्स नहीं है’.  कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ‘सस्ती कॉपी’ वाले बयान पर पहले ही तापसी पन्नू बोल चुकी हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए तापसी ने कहा था ‘जो आपके लिए मायने रखते हैं, वो रखते हैं. मेरे लिए कंगना एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं, वह थीं और अभी भी हैं. लेकिन इसके अलावा उनका मेरी जिंदगी में कोई और असर नहीं है. वह क्या कहती हैं इसका भी मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता. बहुत सारे लोग हैं जो बहुत कुछ ट्विटर पर कहते रहते हैं’.

    कंगना की बहन रंगोली ने साधा था तापसी की साड़ी पर निशाना. (फोटो साभार: rangoli_r_chandel/Instagram)


    वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ‘रश्मि रॉकेट’ में एक एथलीट का रोल प्ले करते नजर आएंगी तो वहीं कॉमेडी थ्रिलर ‘लूप लपेटा’  में दिखने वाली हैं. रशिया में छुट्टी बिताने के बाद तापसी क्रिकेटर मिताली राज की लाइफ पर बन रही बायोपिक की तैयारी में जुटने वाली हैं. ‘शाबाश मिठू’ नाम से बनने वाली इस बायोपिक के बारे में बताया कि इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले मुझे अपने क्रिकेट की जानकारी और स्किल्स को बढ़ानी होगी. इसके अलावा तापसी ने बताया कि ‘मैं जिस-जिस प्रोड्यूसर के साथ काम कर रही हूं सब काम शुरू करने से पहले फिल्म के क्रू मेंबर का वैक्सिनेशन करवा रहे हैं. उम्मीद है कि जब काम शुरू करें तो सब ठीक-ठाक रहे’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज