अभिषेक बच्चन का मर्डर तो विकी कौशल से शादी करना चाहती है ये अभिनेत्री

शो में तापसी के सवाल किया गया कि अभिषेक बच्चन, विकी कौशल और वरुण धवन में से वो 'हुकअप, मर्डर और शादी' किसके साथ करना चाहेंगी.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 7:15 PM IST
अभिषेक बच्चन का मर्डर तो विकी कौशल से शादी करना चाहती है ये अभिनेत्री
तापसी पन्नू और विकी कौशल
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 7:15 PM IST
बॉलीवुड में साल 2018 में आई फिल्म 'मनमर्जियां' के स्टार विकी कौशल और तापसी पन्नू के बीच कैमेस्ट्री काफी ज्यादा पसंद की गई थी. वहीं दोनों की बीच ऑफ़ कैमरा भी बेहतरीन बॉन्डिंग है. ऐसे में अब तापसी ने विकी को लेकर एक बयान दिया है जिसे सुनकर विकी की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी खुश हो सकती है.

जब 'भाबी जी...' धारावाहिक के विभूति को स्टूडियो से निकाला गया था



दरअसल हाल ही में दोनों स्टार्स BFFs With Vogue Season 3 में पहुंचे जहां तापसी ने बताया की 'मनमर्जियां' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हुई. उन्होंने बताया कि इससे पहले दोनों एक दूसरे से व्हाट्सएप के जरिए बात करते थे. तापसी की इस बात पर विकी कहते हैं कि एक्ट्रेस बहुत बातूनी हैं और उतनी ही साफ दिल की भी हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे में मैं एक अच्छा लिसनर भी हूं.

17 साल बाद बिहार में अपने गांव पहुंचा ये एक्टर, कराया मुंडन संस्कार

शो में तापसी के सवाल किया गया कि अभिषेक बच्चन, विकी कौशल और वरुण धवन में से वो 'हुकअप, मर्डर और शादी' किसके साथ करना चाहेंगी. इस पर तापसी कहती हैं कि वकी हॉट नहीं हैं. तापसी कहती हैं कि वो इन तीनों में से वरुण के साथ हुकअप, अभिषेक का मर्डर और विकी से शादी करना चुनेंगी. उन्होंने कहा कि विकी वाकई में एक मैरिज मैटेरियल हैं.



बता दें साल 2018 में रिलीज हुई मनमर्जियां लव ट्राएंगल पर बनी फिल्म थी. इस फिल्म में तापसी, विकी और अभिषेक बच्चन अहम रोल में थे. फिल्म में तापसी का अफेयर विकी के किरदार से था. लेकिन विकी कमिटमेंट में कच्चा था. उसका ये बर्ताव तापसी यानी रोमी को रॉबी यानी कि अभिषेक बच्चन के करीब ले जाता है और आखिर में दोनों शादी कर लेते हैं. इस फिल्म के गाने भी काफी सराहे गए थे. ये फिल्म अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट की थी. उनकी पिछली फिल्में देख चुके दर्शकों के लिए 'मनमर्जियां' थोड़ी अलग फीलिंग लेकर आई थी. फिल्म में अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था.एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार