मोशन पोस्टर में दौड़ती नजर आईं तापसी पन्नू , ये होगी रश्मि रॉकेट की कहानी

इस पोस्टर में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) गांव में भागती हुई नजर आ रहीं है, इसके बाद वो सीधे रनिंग ट्रैक पर दौड़ती दिखाई देती हैं. इस फिल्म में वो एक धावक का रोल करती हुईं नजर आएंगी जो कि रियल स्टोरी से लिया गया है.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 6:01 PM IST
मोशन पोस्टर में दौड़ती नजर आईं तापसी पन्नू , ये होगी रश्मि रॉकेट की कहानी
मोशन पोस्टर में दौड़ती नजर आईं तापसी पन्नू , ये होगी रश्मि रॉकेट की कहानी
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 6:01 PM IST
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की एक नई फिल्म रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket) का फर्स्ट मोशन पोस्टर ( Motion poster) रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) गांव में भागती हुई नजर आ रहीं है, इसके बाद वो सीधे रनिंग ट्रैक पर दौड़ती दिखाई देती हैं. इस फिल्म में वो एक धावक का रोल करती हुईं नजर आएंगी जो कि रियल स्टोरी से लिया गया है.

दरअसल गुजरात के कच्छ की धावक रश्मि का किरदार इस फिल्म में तापसी पन्नू निभाती हुई नजर आने वाली हैं. कच्छ की रणभूमि पर स्थापित फ़िल्म "रश्मि रॉकेट" एक गांव की युवा लड़की के बारे में है, जिसे ईश्वर ने एक विशेष खासियत से नवाजा है. वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है और इसीलिए गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं.



जब उसे अपनी प्रतिभा को प्रोफेशनल रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है, तो वह इस अवसर को अपने हाथ से जाने नहीं देती, केवल यह महसूस करने के लिए कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से लैस है और एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आने वाली यह रेस उसके लिए सम्मान, आदर और यहां तक कि उसकी पहचान के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाती है.

फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाड़िया द्वारा किया जाएगा. नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित "रश्मि रॉकेट" आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित की जाएगी जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अब तापसी 'मिशन मंगल' के बाद अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी. इस फिल्म में ये दोनों ऐक्ट्रेस 75 साल बूढ़ी शूटर के किरदार में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल की हुई थी दो शादियां, ससुराल वालों को नहीं पसंद थी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...