लड़की को iPhone भेजने पर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, लोगों ने बताया- 'पब्लिसिटी स्टंट', एक्ट्रेस बोलीं- आप भी ट्राई करो

लड़की को iPhone भेजने पर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, लोगों ने बताया- 'पब्लिसिटी स्टंट', एक्ट्रेस बोलीं- आप भी ट्राई करो
तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को iPhone के लिए छात्रा ने धन्यवाद कहा है. लेकिन, इस बीच ट्रोलर्स ने तापसी पन्नू के इस काम पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने लगे.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस के बीच कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए हैं. फिल्मों में अपने विलेन वाले किरदारों से लोगों के बीच पहचान बनाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों हर तरह से आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की मदद करने में जुटे हैं. हाल ही में एक्टर ने एक किसान को ट्रैक्टर भेजा है, वहीं विदेशों में रह रहे छात्रों को भी देश वापस लाने की जिम्मेदारी सोनू सूद ने अपने कंधों पर उठा रखी है. इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी कुछ ऐसा किया है, जिसके लिए हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. तापसी पन्नू ने कर्नाटक की एक जरूरतमंद छात्रा को iPhone गिफ्ट किया है.

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते पिछले 4 महीने से सभी शैक्षणिक संस्थान बंद हैं. ऐसे में बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज के जरिए पढ़ाया जा रहा है. ऐसे में वे बच्चे जो गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं, उनके लिए मंहगे स्मार्टफोन ले पाना काफी मुश्किल है. ऐसा ही कुछ कर्नाटक की इस छात्रा के साथ भी हुआ. आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते लड़की के पिता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी. ऐसे में लड़की की हालत का पता चलते ही तापसी पन्नू मदद के लिए आगे आईं और छात्रा को पढ़ाई के लिए तापसी ने स्मार्टफोन नहीं बल्कि iPhone भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः- कल आएगा जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर, जल्द रिलीज होगी फिल्म



तापसी की तरफ से भेजे इस गिफ्ट के बाद छात्रा ने एक्ट्रेस को धन्यवाद कहा है. लेकिन, इस बीच ट्रोलर्स ने तापसी पन्नू के इस काम पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने लगे. जिस पर एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'पब्लिसिटी स्टंट.' जिस पर जवाब देते हुए तापसी ने लिखा- 'हां सर, आप भी ट्राई करिए. और हां यह किसी बॉडी डबल के लिए नहीं, बल्कि अपने लिए ट्राई करिएगा.'



बता दें छात्रा ने प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज परीक्षाओं में 94 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं और अब NEET की तैयारी कर रही है. लेकिन, कोरोना वायरस के चलते संस्थान बंद हैं और सिर्फ ऑनलाइन क्लास ही उसके पास एक रास्ता बचा था. लेकिन, स्मार्टफोन ना होने के चलते छात्रा अपनी पढ़ाई नहीं कर पा रही थी. ऐसे में जब तापसी को इस बात का पता लगा तो उन्होंने छात्रा की मदद के लिए मोबाइल भेज दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading