लाइव टीवी

क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक इस तारीख को होगी रिलीज, तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्टर

भाषा
Updated: January 29, 2020, 6:18 PM IST
क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक इस तारीख को होगी रिलीज, तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्टर
तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों पूरे मन से क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक पर काम कर रही हैं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है.

  • Share this:
मुम्बई. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मितु’ पांच फरवरी 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. ‘वायकॉम18 स्टूडियो’ ने बुधवार को इसकी घोषणा की. तापसी पन्नू इस फिल्म में मिताली की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे.

तापसी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘मुझसे हमेशा पूछा गया कि आपका पंसदीदा पुरुष क्रिकेटर कौन है . लेकिन आपको पूछना चाहिए कि आपकी पंसदीदा महिला क्रिकेटर कौन है.’’ ‘शाबाश मितु’ की पटकथा प्रिया अवेन ने लिखी है.





उप्र सरकार ने 22 फिल्मों को दिया 11 करोड़ रुपये का अनुदान
राज्य फिल्म विकास परिषद उप्र और फिल्म बंधु उप्र ने 22 फिल्मों को अनुदान प्रदान करने की घोषणा की है जिनमें 16 हिंदी और छह भोजपुरी फिल्म शमिल हैं. इन फिल्मों को करीब 11 करोड़ 24 लाख रुपये की धनराशि अनुदान के रूप में मिली है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी.

taapasee pannu
तापसी पन्नू


अनुदान पाने वाली इन फिल्मों में 16 हिन्दी और छह भोजपुरी फिल्म हैं जिनमें कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से लेकर स्वरा भास्कर अभिनीत 'अनारकली ऑफ आरा’ भी शामिल है. इन फिल्मों की की अधिकांश शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में हुई है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे 2 कंटेस्टेंट! इस तारीख को होगा फिनाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 6:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर