लाइव टीवी

तापसी पन्नू ने शेयर की 'थप्पड़' पड़ने की तस्वीर, ट्विटर यूजर्स ने कहा- कस के पड़ना चाहिए था

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 5:36 PM IST
तापसी पन्नू ने शेयर की 'थप्पड़' पड़ने की तस्वीर, ट्विटर यूजर्स ने कहा- कस के पड़ना चाहिए था
तापसी पन्नू

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "क्या यह बस इतनी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है." इसके बाद ट्विटर पर जमकर बहस-मुबाहिसें शुरू हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 5:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) से इन दिनों ट्विटर पर मौजूद एक खास वर्ग बेहद नाराज है. तापसी के किसी भी ट्वीट पर यह वर्ग सक्रिय होकर उनको निशाना बनाता है. अब जब तापसी पन्नू ने एक संवेदनशील विषय पर आने वाली अपनी फिल्म 'थप्पड़' का फर्स्टलुक पोस्टर शेयर किया है तब भी उन्हें उस खास वर्ग की नरफत का शिकार होना पड़ रहा है.

असल में तापसी की आगामी फिल्म 'थप्पड़' घरेलू हिंसा से जुड़ी हुई है. तापसी ने फर्स्टलुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "क्या यह बस इतनी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है." इस पर कोई सकारात्मक बहस होने के बजाए ट्रोलर्स ने उनपर नकारात्मक टिप्पणी करनी शुरू कर दी.

तापसी के इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने सीधा कहा कि वे तापसी पन्नू की इस फिल्म का बायकॉट करेंगे. लोगों ने यहां तक कहा कि तापसी को कस कर पड़ना चाहिए था थप्पड़. लोगों का आरोप है कि तापसी पन्नू ने सीएए के विरोध में उतरने वालों का सम‌र्थन किया है. इसलिए बहुत से लोग हैं जो उनकी फिल्म का ब‌हिष्कार का मन बना चुके हैं.

एक शख्स ने कहा कि तापसी पन्नू को अपनी फिल्म नेटफ्ल‌िक्स पर रिलीज करनी चाहिए क्योंकि बॉक्स ऑफ‌िस पर फिल्म को थप्पड़ ही पड़ेगा. इतना ही नहीं एक दिन पहले तापसी पन्नू ने भारतीय महिला क्रिकेटर तापसी पन्नू की बायोपिक 'शाबाश मितू' का पोस्टर शेयर किया था तब भी यह ट्विटरबाजों का एक खास गैंग उन्हें निशाना बना रहा था.












उल्लेखनीय है इन दिनों देश के कई कोनों में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. इसी क्रम में मुंबई के क्रांति मैदान में सिनेमाजगत के लोगों ने भी अपना विरोध जताया था. इसमें तापसी पन्नू भी शामिल हुई थीं. इसी के बाद से ट्विटर पर उनका विरोध शुरू हुआ है.





इससे पहले सिने जगत से शाहरुख खान, आमिर खान, अनुराग कश्यप और दीपिका पादुकोण को लेकर काफी जबर्दस्त अभियान चलाया जा चुका है, जिनमें उनकी फिल्मों का बायकॉट करने की अपील की जाती है. अब यही दौर तापसी पन्नू को लेकर शुरू हुआ है.

यह भी पढ़ेंः पूजा बेदी की बेटी ने की द‍िल की बात, कैसा है मां के बॉयफ्रेंड के साथ र‍िश्‍ता

तापसी ने बीते कुछ समय में खुद को एक दमदार और महिला प्रधान फिल्में करने वाली अभिनेत्री के तौर पर उभारा है. वह अपने कंधे पर पूरी फिल्म उठाने की क्षमता रखती हैं. उनकी आने वाली दोनों फिल्में 'शाबाश मि‌तू' और 'थप्पड़' में वह मुख्य भूमिका में हैं. थप्पड़ का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः कृति सेनन की छोटी बहन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के साथ करेगी रोमांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर