तापसी पन्नू को स्वीमिंग पूल में नहाते देख यूजर ने कहा- पानी में आग लगेगी, भूमि ने दिया ये रिएक्‍शन

तापसी पन्नू को स्वीमिंग पूल में नहाते देख यूजर ने कहा- पानी में आग लगेगी, भूमि ने दिया ये रिएक्‍शन
तापसी पन्नू.

बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा दोनों में हिट फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने स्वीमिंग पूल को लेकर अपनी कहानी लोगों को बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 20, 2020, 10:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) यूं तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयानों को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्वीमिंग पूल में नहाने की तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने इसकी कहानी भी बताई है. तापसी ने बताया कि ये तस्वीर तब की है जब वो अपने ब्रांड के लिए स्वीमिंग पूल में शूट कर रही थीं. लेकिन वो बचपन में स्वी‌मिंग पूल में उतरने से भी डरती थीं.

तापसी ने लिखा, "ये तस्वीर उन दिनों की जब मैं अपने ब्रांड वुमन हॉर्लिक्स के लिए शूट कर रही थीं. तब मैंने स्वीमिंग पूल में बहुत मजे किए. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था. मेरा स्वीमिंग पूल के साथ बड़ा डरावना अनुभव रहा है. जब मैं बच्ची थी तो तैरना सीखने से डरती थी. करीब नौ साल पहले मैंने इस डर पर जीत पाई. मैं पाया कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती. आज भी मेरे भीतर एक बच्चा है."

तापसी पन्नू की इस तस्वीर पर उनकी 'सांड की आंख' की को-स्टार भूमि पेडनेकर ने कमेंट में आग लगने की स्माइली पोस्ट की तो एक यूजर ने सीधे लिखा कि आज पानी में आग लग जाएगी. जबकि बहुत से यूजर तापसी को लेकर दिए गए कंगना के बयान के बारे में इस पोस्ट पर लड़ते नजर आए.
दरअसल, कंगना की टीम ने ट्वीट कर लिखा, ''कंगना ने अपने इंटरव्यू में ही ये भविष्यवाणी कर ली थी कि गिद्ध उनके खून के पीछे लग जाएंगे. लालची लिबरल्स जिनके ऊपर प्राइस टैग लगा होता है. ये संघर्ष करने वाले बी ग्रेड फेल एक्टर्स एक अकेली एक्ट्रेस के खिलाफ हैं जो माफिया के खिलाफ आवाज उठा रही है.''




कंगना की टीम ने एक और ट्वीट में कहा, ''मिशन एम और बदला एक्टर्स द्वारा डोमिनेट की गई फिल्में थीं. तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है. कनिका ढिल्लन और लेफ्ट का पूरा इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को कवर अप करने की कोशिश कर रहा है.''

इसको लेकर भी तापसी के फोटो पर कमेंट किया जा रहा है. हालांक‌ि तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपना जवाब लिखा है. उन्होंने लिखा, ''मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?'' अब सोशल मीडिया में कंगना और तापसी को लेकर फैन्स आमने सामने हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज