होम /न्यूज /मनोरंजन /

Looop Lapeta: किसिंग सीन शूट करते समय रुक गई थीं तापसी पन्नू, डायरेक्टर ने बोली थी अजीब बात

Looop Lapeta: किसिंग सीन शूट करते समय रुक गई थीं तापसी पन्नू, डायरेक्टर ने बोली थी अजीब बात

'लूप लपेटा' की शूटिंग के समय हुआ था मजेदार वाकया. (फोटो साभार: taapsee/Instagram)

'लूप लपेटा' की शूटिंग के समय हुआ था मजेदार वाकया. (फोटो साभार: taapsee/Instagram)

फिल्म के शूटिंग के समय डायरेक्टर आकाश भाटिया (Akash Bhatia) ने कुछ ऐसा किया जो तापसी के लिए चौंकाने वाला था. आकाश की बातें सुनकर फिल्म के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) शूटिंग के करते-करते बीच में रुक गए थे. तापसी ने एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. 4 फरवरी को रिलीज हुई ये फिल्म जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म के शूटिंग के समय डायरेक्टर आकाश भाटिया (Akash Bhatia) ने कुछ ऐसा किया जो तापसी के लिए चौंकाने वाला था. आकाश की बातें सुनकर फिल्म के एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) और एक्ट्रेस शूटिंग के करते-करते बीच में रुक गए थे. तापसी ने एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है.

‘लूप लपेटा’ शूटिंग सेट पर हुई मजेदार बात
तापसी पन्नू ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘लूप लपेटा’ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया है. रोहन जोशी के साथ यूट्यूब स्ट्रीमिंग के दौरान बताया था कि डायरेक्टर ने किसिंग सीन की शूटिंग के वक्त ऐसा अजीब वाकया हुआ था कि मैं और ताहिर भसीन दोनों ही हैरान रह गए थे. तापसी ने बताया कि ‘आकाश ने किसिंग सीन के समय बेहद अजीब कमेंट्री करने लगे थे. शूटिंग के समय ऐसा हुआ कि सारे मोंटाज हैं साउंड रिकॉर्ड नहीं हो रहा था और फिल्म डायरेक्टर आकाश सीन के लिए इंस्ट्रक्शन देते जा रहे थे कि अब लड़ो, अच्छी तरह बात करो, अब हाथ पकड़ो’.

आकाश भाटिया की बात सुन चौंक गई थीं तापसी पन्नू
तापसी पन्नू ने आगे बताया कि ‘आकाश कह रहे थे कि अब तुमको किस करना है. किसिंग सीन के बीच में ही वह बोले, ताहिर इससे अच्छी लड़की तुमने कभी नहीं देखी. तुमको इससे अच्छी लड़की कभी मिलेगी नहीं. मैं किस के बीच में  रुक गई और ताहिर की तरफ देखने लगी. मैं ताहिर की तरफ देख रही थी कि ये क्या कह रहे हैं? आकाश भाटिया माइक पर सीन के बारे में ब्रीफ दे रहे थे, इससे मूड ही अलग डायरेक्शन में जा रहा था तो हमने सोचा कि इनको कुछ सेकेंड्स के लिए सुनना बंद कर देते हैं’.

ये भी पढ़िए-किम शर्मा को लिएंडर पेस की बाहों में स्माइल करते देख फैंस बोल उठे-‘बचपन का प्यार’, देखिए PICS

तापसी पन्नू ने एक बार फिर महिला सशक्तिकरण का झंडा बरदार किया है. डायरेक्टर आकाश भाटिया और लेखक मण्डली की जीत है ‘लूप लपेटा’ क्योंकि इसमें रीमेक की आत्मा पर ओरिजिनालिटी का नया ढांचा चढ़ाया गया है. गौर करने वाली बात है कि अंग्रेजी में लूप की स्पेलिंग में 3 “ओ” दिखाए गए हैं और कहानी भी तीन तरीकों से ख़त्म होती है.

Tags: Taapsee Pannu

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर