Home /News /entertainment /

तापसी पन्नू का छलका दर्द, कहा- 'बड़े एक्टर मेरे साथ काम करने से करते हैं इनकार'

तापसी पन्नू का छलका दर्द, कहा- 'बड़े एक्टर मेरे साथ काम करने से करते हैं इनकार'

एक वकील से लेकर एक हॉकी प्लेयर तक कई दमदार रोल्स में नजर आ चुकी हैं तापसी पन्नू (फोटो साभारः Instagram @taapsee)

एक वकील से लेकर एक हॉकी प्लेयर तक कई दमदार रोल्स में नजर आ चुकी हैं तापसी पन्नू (फोटो साभारः Instagram @taapsee)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का कहना है कि बॉलीवुड के जितने भी बड़े स्टार्स हैं, वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते. वे तापसी के साथ हमेशा स्क्रीन शेयर करने से इनकार करते हैं. हाल ही में दिए मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि बड़े तो बड़े, नए स्टार्स भी उनके साथ काम करने से बचते हैं. उन्होंने बताया कि एक बार उनके साथ एक बड़े स्टार ने काम करने से मना कर दिया था, उस फिल्म में तापसी डबल रोल में थीं. एक्टर ने इस फिल्म को करने से इसलिए मना कर दिया था, क्योंकि उनका कहना था एक तापसी संभाल पाना मुश्किल होता है, तो 2-2 तापसी के साथ वह कैसे हैंडल कर पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) महिलाओं से जुड़े विषयों पर लगातार फिल्में करती रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस की कई फिल्मों में बॉलीवुड का कोई बड़ा मेल स्टार उनके अपोजिट कास्ट नहीं हुआ है. इसके पीछे की क्या वजह रही है, इस बात का खुलासा तापसी ने किया है. एक वकील से लेकर एक हॉकी प्लेयर तक कई दमदार रोल्स में नजर आ चुकीं तापसी का कहना है कि बॉलीवुड के जितने भी बड़े स्टार्स हैं, वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते. वे तापसी के साथ हमेशा स्क्रीन शेयर करने से इनकार करते हैं.

    हाल ही में दिए मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि बड़े तो बड़े, नए स्टार्स भी उनके साथ काम करने से बचते हैं. उन्होंने बताया कि एक बार उनके साथ एक बड़े स्टार ने काम करने से मना कर दिया था, उस फिल्म में तापसी डबल रोल में थीं. एक्टर ने इस फिल्म को करने से इसलिए मना कर दिया था, क्योंकि उनका कहना था एक तापसी संभाल पाना मुश्किल होता है, तो 2-2 तापसी के साथ वह कैसे हैंडल कर पाएंगे.

    Taapsee Pannu, Bollywood Actress

    (फोटो साभारः Instagram @taapsee)

    उन्होंने आगे कहा कि एक बार एक और स्टार ने मेरे साथ तब काम करने से मना कर दिया था, जब उन्हें ऐसा लगा कि फिल्म के अंत में सहानुभूति तापसी को मिल जाएगी. तापसी ने कहा कि ये वो एक्टर थे, जिनके साथ मैंने पहले भी काम किया था, और उन्हें उस एक्टर से काफी उमम्मीद भी थी, लेकिन तापसी की उम्मीद पर वह एक्टर खरे नहीं उतरे. इसके बाद तापसी ने बिना नाम लिए सिर्फ इतना बताया कि वो बहुत बड़े एक्टर थे. तापसी ने इसे अन्याय करार दिया.

    तापसे आगे कहती हैं कि वो जब भी किसी फिल्म की चर्चा करने के लिए किसाी भी प्रोड्यूसर के साथ बैठती हैं, तो उन्हें उन पांच टॉप एक्टर्स की लिस्ट थमा दी जाती है, जो मुश्किल से एक या दो फिल्मों में काम किए होते हैं. उस स्थिति में भी कई नए एक्टर्स मेरे साथ काम करने से इनकार कर देते हैं.

    बता दें, हाल ही में तापसी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ आई थीं, जिसकी मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं. इस फिल्म में तापसी के अलावा प्रियांशु पैन्यूली, सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और मंत्रा भी अहम भूमिकाओं में थे. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ ओटीटी पर 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.

    Tags: Actress, Taapsee Pannu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर