Home /News /entertainment /

‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग हुई पूरी, मिताली राज की भूमिका में जल्द नजर आएंगी तापसी पन्नू

‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग हुई पूरी, मिताली राज की भूमिका में जल्द नजर आएंगी तापसी पन्नू

Shabaash Mithu की शूटिंग खत्म. (फोटो साभार: 
taran adarsh/Twitter)

Shabaash Mithu की शूटिंग खत्म. (फोटो साभार: taran adarsh/Twitter)

‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji) ने किया है और प्रोड्यूस वायकॉम 18 स्टूडियोज (Viacom 18 Studios) कर रहा है. हालांकि मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल प्ले कर रहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

    तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर अपनी दमदार अदायगी का परिचय दिया है. हर तरह के किरदार में तापसी ने खुद को साबित किया है. नए-नए कैरेक्टर में खुद को देखना पसंद करने वाली एक्ट्रेस जल्द ही एक क्रिकेटर के रुप में दर्शकों के सामने आने वाली हैं. तापसी की अपकमिंग फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu) की शूटिंग पूरी हो गई है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में तापसी लीड रोल प्ले कर रहीं हैं. ‘शाबाश मिट्ठू’ का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji) ने किया है और प्रोड्यूस वायकॉम 18 स्टूडियोज (Viacom 18 Studios) कर रहा है.

    हालांकि मेकर्स ने ‘शाबाश मिट्ठू’ के रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. ‘शाबाश मिट्ठू’ की शूटिंग कंप्लीट होने की जानकारी जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दिया है. तरण ने जो फोटो शेयर किया है उसमें तापसी पन्नू क्रिकेटर के गेटअप में नजर आ रहीं है तो उनके साथ श्रीजीत मुखर्जी भी नजर आ रहे हैं.

    (साभार: Twitter)

    मिताली राज के जीवन पर आधारित इस बायोपिक की शूटिंग खत्म होने की जानकारी खुद तापसी ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी थी. शेयर किए फोटो में ड्रेसिंग रुम की बालकनी में खड़े होकर को-एक्टर्स के साथ मस्ती करती दिख रहीं हैं. इस फोटो में तापसी और सभी क्रिकेटर की ड्रेस में नजर रही हैं. इस फिल्म के रैपअप की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा ‘8 की थी तब किसी ने एक सपना दिखाया था,कि एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिर्फ जेंटलमैनों का गेम नहीं होगा. हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी..वूमैन इन ब्लू. आ रहे हैं हम..जल्द ही.. तैयार हो जाइए वर्ल्ड कप 2022 में जश्न मनाने के लिए’.

    (फोटो साभार: taapsee/Instagram)

    ये भी पढ़िए-नोबेल प्राइज विनर मलाला यूसुफजई का हुआ निकाह, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

    बता दें कि तापसी पन्नू फिल्म की शूटिंग लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में कर रही थीं. मिताली राज एक ऐसी क्रिकेटर हैं जिन्होंने देश की लाखों लड़कियों को क्रिकेट के मैदान में उतरने का हौसला दिया है. इस बायोपिक को प्रिया एवेन ने लिखा है.

    Tags: Mithali raj, Taapsee Pannu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर