होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा तापसी पन्नू की 'Blurr' का टीजर, सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज

VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा तापसी पन्नू की 'Blurr' का टीजर, सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज

'ब्लर' की कहानी तापसी पन्नू के किरदार 'गायत्री' के इर्द-गिर्द बुनी गई है. (फोटो साभार: Instagram@taapsee)

'ब्लर' की कहानी तापसी पन्नू के किरदार 'गायत्री' के इर्द-गिर्द बुनी गई है. (फोटो साभार: Instagram@taapsee)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' (Blurr) का फर्स्ट लुक शेयर किया था. अब एक्ट्रेस ने ...अधिक पढ़ें

मुंबई: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लर’ (Blurr) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक देखने को मिला था. फ्रस्ट लुक देखकर ही फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और ज्यादा बढ़ गई थी. अब एक्ट्रेस ने फिल्म का टीजर भी फैंस के साथ शेयर किया है. टीजर को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. तापसी की ये थ्रिलर से भरपूर फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है.

बात अगर तापसी की ‘ब्लर’ के फर्स्ट लुक की करें तो उसमें एक्ट्रेस काफी डरी सहमी सी कैमरे की ओर देखती नजर आई थीं. जबकि दूसरी और तापसी का डरावना लुक भी नजर आ रहा था. तापसी ने जब ये पोस्टर को शेयर किया था तो कैप्श में लिखा था, ‘जो दिखता है, उससे हमेशा ज्यादा ही कुछ होता है! ‘ब्लर’ का जी5 पर 9 दिसंबर को प्रीमियर होगा.’अब जब फिल्म का टीजर सामने आ चुका है, जो कि स्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है.

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

क्या है टीजर में खास?
तापसी की इस फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है एक ब्लर व्यू से. टीजर में जो दिखाया जा रहा है वह बहुत ब्लैक और ब्लर सा है. आगे का व्यू कुछ साफ नजर नहीं आता है. साथ ही शुरुआत में फोन की घंटी भी बजती है और फिर तापसी की आवाज आती है. वहीं बैकग्राउंड में तापसी पूछती है कि कौन है वहां.चुप क्यों हो तुम, जवाब क्यों नहीं देते? फिर अचानक एक रैप बजने लगता है और आखिरी में तापसी के चीखने की आवाज आती है.

इस दिन होगी रिलीज
इस टीजर को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा है, ‘चारों तरफ खतरे की आहट है. लेकिन क्या गायत्री इसे देख पाएगी? तैयार हो जाइए उसकी आंखों से दुनिया को देखने के लिए. ब्लर का जी 5 प्रीमियर 9 दिसंबर को होने वाला है.’ बात अगर तापसी की फिल्म ‘ब्लर’ की कहानी की करें तो इस फिल्म की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है. गायत्री इस फिल्म में अपनी जुड़वा बहन की मौत की जांच करती नजर आएगी.

बता दें कि इससे पहले तापसी की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ और ‘दोबारा’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में तापसी की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. तापसी की अगली फिल्म ‘ब्लर’ के डायरेक्शन की कमान अजय बहल ने संभाली है. इस फिल्म में तापसी के साथ गुलशन देवय्या भी अहम भूमिका में हैं.

Tags: Bollywood news, Tapsee pannu

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें