एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शुरू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग, शेयर किया फर्स्ट लुक

तापसी पन्नू.
तापसी पन्नू.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket)’ की शूटिंग शुरू कर दी है. सोमवार को बताया कि फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया. फिल्म ‘कारवां’ के डायरेक्टर आकर्ष खुराना (Akarsha Khurana) इसका निर्देशन कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 8:24 PM IST
  • Share this:
मुम्बई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट (Rashmi Rocket)’ की शूटिंग शुरू कर दी है. सोमवार को बताया कि फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया. गुजरात के कच्छ की पृष्ठभूमि पर बेस्ड इस फिल्म में तापसी एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म ‘कारवां’ के डायरेक्टर आकर्ष खुराना (Akarsha Khurana) इसका निर्देशन कर रहे हैं.

तापसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. तापसी इस फिल्म में एक एथलीट का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं और इसके लिए काफी समय से तैयारी भी कर रही हैं. तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘चलो इसे करते हैं, ‘रश्मि रॉकेट’.’ फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला की निर्माण कम्पनी ‘आरएसवीपी’ के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह शुरू की गई थी.

फर्स्ट लुक में तापसी एक रनिंग ट्रैक पर दिख रही हैं. वे एक एथलीट के रूप में अपने बाल बांधते हुए दिख रही हैं. इमेज देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वे रेस में दौड़ लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. तापसी इस फिल्म में गुजरात के एक गांव की ऐसी लड़की का किरदार निभाते हुए दिखेंगी जो अपनी लगन और हॉर्ड वर्क से इंटरनेशनल लेवल की एथलीट बन जाती हैं.
View this post on Instagram

Let’s do this ! 🏃🏻‍♀️ #RashmiRocket

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on






‘एमेजन प्राइम वीडिया’ की वेब सीरिज ‘मिर्जापुर2’ में नजर आए प्रियांशु पैन्यूली फिल्म में तापसी के साथ नजर आएंगे. फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है. इस फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में भुज में शुरू की जानी थी, लेकिन वहां हो रही भारी बारिश के कारण इसे टाल दिया गया था. फिल्म की अधिकांश शूटिंग भुज में ही की जानी है. तापसी पन्नू इसके अलावा इंडियन क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मितु', 'हसीन दिलरुबा' और 'लूप लपेटा' में भी काम कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज