अपना शहर चुनें

States

बॉलीवुड में किसी को डेट नहीं करना चाहतीं तापसी पन्नू, बैडमिंटन प्लेयर से हुआ प्यार

तापसी पन्नू और Mathias Boe.
तापसी पन्नू और Mathias Boe.

एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने निजी जीवन के बारे में भी कुछ दिलचस्प बातें कीं. डेटिंग के सवाल पर तापसी ने कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री में से किसी को डेट नहीं करना चाहतीं. बता दें कि तापसी डेनिश बैडमिंटन प्लेयर Mathias Boe को डेट कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 6:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं, जो फिल्म के कंटेंट पर खासा ध्यान देती हैं. पिछले कुछ सालों में अपने इसी चुनाव के चलते तापसी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. प्रोफेशनल फ्रंट पर तापसी काफी बिजी चल रही हैं, लेकिन हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में तापसी ने अपने निजी जीवन के बारे में भी कुछ दिलचस्प बातें कीं. डेटिंग के सवाल पर तापसी ने कहा कि वे फिल्म इंडस्ट्री में से किसी को डेट नहीं करना चाहतीं. बता दें कि तापसी डेनिश बैडमिंटन प्लेयर Mathias Boe को डेट कर रही हैं.

तापसी से जब पूछा गया कि उन्होंने अभी तक अपने रिलेशन को पब्लिक क्यों नहीं किया है तो तापसी का कहना था कि यही वजह है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में से किसी को डेट नहीं करना चाहती थीं. तापसी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को अलग-अलग रखना चाहती हैं. तापसी ने कहा कि जो लोग मेरे करीबी हैं, मैं हमेशा उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे पर पोस्ट करती हूं. ऐसा ही मैंने Mathias के लिए भी किया.

शादी के सवाल पर तापसी का कहना था कि जब भी मैं इस बारे में सोचूंगी तो सबसे पहले मुझे थोड़ा स्लो होना पड़ेगा. जब मैं साल में पांच-छः फिल्मों की जगह दो या तीन फ़िल्में करूंगी, तभी मैं शादी के बारे में सोच सकती हूं क्योंकि तभी मेरे पास अपनी निजी जिंदगी के लिए समय निकल पाएगा.



बता दें कि तापसी के बॉयफ्रेंड Mathias Boe डेनमार्क से हैं और वे बैडमिंटन प्लेयर हैं. 2015 में यूरोपियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था. 2012 में भी Mathias ने समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था. ख़बरों की मानें तो तापसी और मैथियस काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज