विजय सेतुपति के साथ तापसी पन्नू करेंगी तमिल फिल्म, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग

विजय सेतुपति के साथ तापसी पन्नू करेंगी तमिल फिल्म, सितंबर में शुरू होगी शूटिंग
तापसी पन्नू.

थप्पड़ एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया है कि वे साउथ के सुपरस्टार के साथ एक कॉमेडी फिल्म करने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 6:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक साल में की जाने वाली फिल्मों की संख्या की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्पष्ट रूप से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वे हर साल बड़ी संख्या में फिल्में कर रही हैं. फिल्म थप्पड़ के बाद अगर कोविड-19 के कारण शूटिंग नहीं रुकी होती, तो पिछले साल अपनी चार फिल्मों के साथ एक्ट्रेस की 2020 में कम से कम दो और फिल्में रिलीज हो गई होतीं. मीडिया की खबरों में अटकल लगाई जा रही थी कि तापसी पन्नू ने साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ एक बड़ी फिल्म साइन की है.

इस फिल्म का निर्देशन सुंदराजन के बेटे दीपक सुंदरराजन करने जा रहे हैं. हालांकि रिपोर्टें अब तक केवल अपुष्ट सोर्स पर आधारित थीं. तापसी पन्नू ने अब पिंकविला से बात करते हुए यह फिल्म साइन करने की पुष्टि की है. तापसी ने कहा कि, 'हां, यह एक तमिल कॉमेडी है, जो मैं विजय सेतुपति के साथ कर रही हूं. मैंने लगभग एक साल पहले स्क्रिप्ट के लिए हां कहा था और निर्देशक केवल इतना चाहते थे कि यह फिल्म मैं करूं. हम इसके लिए तारीखों का पता लगा रहे थे और जैसे ही कोरोना काल थोड़ी-थोड़ी ढील मिलने लगीं, हमने इस फिल्म को साइन करने की औपचारिकता पूरी कर दी.

फिल्म की शूटिंग सितंबर में जयपुर में शुरू हो रही है. इसका शेड्यूल ऐसा होगा कि, शूटिंग जल्दी शुरू कर दी जाएगी और इसे जल्दी समाप्त करने की भी कोशिश की जाएगी. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं लगभग 28 दिनों में यह फिल्म खत्म कर दूंगी और इसे बहुत ही नियंत्रित माहौल में शूट किया जाएगा.' यह एक कॉमेडी फिल्म है. इसके साथ तापसी ने एक और तमिल फिल्म साइन की है, जिसका नाम है 'जन गण मन'. यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग उन्होंने पिछले साल ही शुरू कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज