तापसी पन्नू के अगले हीरो होंगे शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखेगी जोड़ी!

तापसी पन्नू के अगले हीरो होंगे शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखेगी जोड़ी!
दोनों स्टार्स के फैंस अब फिल्म के आधिकारिक पुष्टि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ड्रामा फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में फिल्म 'पिंक,' 'बदला' और  'थप्पड़' से लोगों का दिल जीतने वालीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आने वाली हैं. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद से शाहरुख के फैंस उनकी इंतजार कर रहे हैं. खबर है कि जल्द किंग खान और तापसी पन्नू की जोड़ी बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली है. इस फिल्म को जल्द ही राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) डायरेक्ट करेंगे.

शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) और  तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पहली बार बड़े पर्दे पर किंग खान के साथ काम करने वाले हैं. तापसी ने साल 2019 में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की निर्मित फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस खबर के सामने आने के बाद अब दोनों स्टार्स के फैंस अब फिल्म के आधिकारिक पुष्टि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

खबर है कि शाहरुख- तापसी दोनों स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फ‍िल्‍म की चर्चा काफी दिनों से है कि शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्‍म कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी ऑफ‍िशियल घोषणा नहीं हुई है.



ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने ट्वीट कर कही ऐसे बात, लोग बोले-कंगना रनौत के लिए कह रहे हैं क्या?
वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में कर रही हैं. तापसी मर्डर मिस्‍ट्री 'हसीन दिलरुबा' में विक्रांत मेसी के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह अपारशक्ति खुराना के साथ 'रश्मि रॉकेट' में दिखेंगी. तापसी स्‍पॉर्ट्स बेस्‍ड बायॉपिक 'शाबाश मितु' भी कर रही हैं, जिसमें वह मिताली राज के रोल में नजर आएंगी. इसके साथ वह ताहिर राज भसीन के साथ 'लूप लपेटा' नाम भी फिल्‍म भी कर रही हैं.

वहीं, बात शाहरुख खान की करें तो रिपोट्स के मुताबिक, उन्होंने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ एक फिल्म साइन की है. कथित तौर पर दीपिका पादुकोण के साथ तमिल निर्देशक एटली (Atlee) के साथ भी नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading