• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मीराबाई चानू के लिए 'पिज्जा' खरीदना चाहती हैं तापसी पन्नू, बोलीं- 'यह गर्व की बात होगी'

मीराबाई चानू के लिए 'पिज्जा' खरीदना चाहती हैं तापसी पन्नू, बोलीं- 'यह गर्व की बात होगी'

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया के जरिए मीराबाई चानू को बधाई दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामःtaapsee)

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया के जरिए मीराबाई चानू को बधाई दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामःtaapsee)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी खास अंदाज में मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) को जीत की बधाई दी है. तापसी पन्नू ने मीराबाई चानू की जीत का जश्न मनाने के लिए उनके लिए पिज्जा खरीदने की बात कही है.

  • Share this:
    मुंबईः मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ओलंपिक में मेडल जीतकर देश का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है. मीराबाई चानू ओलंपिक में मेडल जीतने वाली देश की दूसरी वेटलिफ्टर बन गई हैं. उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में 49 किलोग्राम में रजत पदक हासिल किया है. इस बीच बॉलीवुड से भी मीराबाई को बधाइयां मिल रही हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक, बीटाउन के सितारों ने सोशल मीडिया पर चानू की जीत का जश्न मनाया. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी खास अंदाज में मीराबाई चानू को जीत की बधाई दी है.

    तापसी पन्नू ने मीराबाई चानू की जीत का जश्न मनाने के लिए उनके लिए पिज्जा खरीदने की बात कही है. दरअसल, हाल ही में एनडीटीवी से बात करते हुए मीराबाई चानू ने लजीज खाना खाने की अपनी इच्छा जाहिर की थी. जो हेल्दी डाइट के चलते पिछले कुछ सालों से उन्होंने नहीं खाए. उनसे जब पूछा गया कि वह क्या खाना चाहेंगी तो उन्होंने तुरंत कहा कि वह सबसे पहले पिज्जा खाना चाहेंगी.

    mirabai chanu, taapsee pannu
    मीराबाई चानू के लिए तापसी पन्नू ने पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामःtaapsee)


    इस वीडियो को तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. जिसके साथ वह लिखती हैं- 'इतना प्यारा ! काश मैं उनके लिए खरीद सकती! ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी.' इसके साथ ही तापसी ने कुछ हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं. इससे पहले थप्पड़ एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीराबाई चानू की जीत पर उन्हें बधाई दी थी.

    उन्होंने लिखा- 'मीराबाई चानू! नाम याद रखना! इस ओलंपिक में हमारा पहला रजत! गो इंडिया.' इसके साथ ही उन्होंने विजेता की एक फोटो भी शेयर की और कहा, 'यह नाम और चेहरा! हम आने वाले वर्षों के लिए जश्न मनाएंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज