सुषमा स्वराज बनकर सिनेमा के पर्दे पर आना चाहती हैं तापसी पन्नू

न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) को याद करते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच नहीं हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 8:12 PM IST
सुषमा स्वराज बनकर सिनेमा के पर्दे पर आना चाहती हैं तापसी पन्नू
सुषमा स्वराज बनकर सिनेमा के पर्दे पर आना चाहती हैं तापसी पन्नू
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 8:12 PM IST
Sushma Swaraj Died: बीजेपी की कद्दावर नेत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात को दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया. उन्होंने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में आखिरी सांस लीं. ऐसे में उनकी आखिरी विदाई में देशभर की आंखें नम हैं. यहां तक कि एम्स के डॉक्टर तक उन्हें न बचा पाने के मलाल में फूट फूटकर रोये. वो न केवल एक प्रभावशाली नेत्री थीं बल्कि एक अच्छी इंसान भी थीं. देशभर में उनके जाने का गम साफ नज़र आ रहा है. वहीं बॉलीवुड के सभी सितारों ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की.


बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सुषमा स्वराज से जुड़ी एक इच्छा जाहिर की है. न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में तापसी ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह हमारे बीच नहीं हैं. बचपन में उनके भाषण टीवी पर देखती थी और उनका भाषण सुनकर अक्सर टीवी देखने के लिए रुक जाती थी. उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज मेरी पसंदीदा राजनीतिज्ञ थी. मैं उनकी बड़ी फ़ैन हूं और हमेशा रहूंगी.

बातचीत में तापसी ने अपनी एक इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अगर कभी मौक़ा मिला तो मैं ज़रूर सुषमा जी की बायोपिक करना चाहूंगी. हालांकि इतनी महान और बेहतरीन नेता की Biopic कौन नहीं करना चाहेगा. मैं जरूर करना चाहती हूं. एक नेता और बेहतरीन इंसान के तौर पर सुषमा जी की मैं फैन हूं और हमेशा रहूंगी. परदे पर उनको जीने का मौका मिलेगा तो कभी नहीं छोडूंगी.

इसे भी पढ़ें: कार्डियक अरेस्ट से सुषमा स्वराज का निधन, जानें, क्या है कार्डियक अरेस्ट और इसके लक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 5:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...