लाइव टीवी

रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक हुई तापसी पन्नू की 'थप्पड़', BOX OFFICE पर पड़ेगा असर

News18Hindi
Updated: February 29, 2020, 9:35 AM IST
रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक हुई तापसी पन्नू की 'थप्पड़', BOX OFFICE पर पड़ेगा असर
फिल्म 'थप्पड़' का बजट 22 करोड़ है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में तापसी की 'थप्पड़ (Thappad)' को लेकर काफी एक्साइटमेंट था, लेकिन रिलीज के पहले दिन फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई, जिसका अब सीधा असर बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन पर पड़ने की आशंका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), पवेल गुलाटी, दिया मिर्जा, मानव कौल, कुमुद मिश्रा और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारों से सजी फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' शुक्रवार यानी 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं पर बनी इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में तापसी पन्नू एक ऐसी हाउस वाइफ का रोल निभा रही हैं, जिसकी जिंदगी महज एक थप्पड़ से हिल जाती है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में तापसी की 'थप्पड़' को लेकर काफी एक्साइटमेंट था, लेकिन रिलीज के पहले दिन फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है, जिसका अब सीधा असर बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर पड़ेगा.

इस फिल्म को ऑनलाइन पाइरेसी वेबसाइट 'तमिलरॉकर्स' ने लीक किया है. तमिलरॉकर्स' ने फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक किया है. ये पहली बार नहीं, जब फिल्म के रिलीज होने के पहले ही दिन तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को लीक किया है. इससे पहले भी तमिलरॉकर्स फिल्म 'छपाक', 'दबंग 3', 'केसरी', 'भारत' जैसी कई फिल्मों को इंटरनेट पर लीक कर चुका है, जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा. फिल्म 'थप्पड़' का बजट 22 करोड़ है. इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

taapsee pannu thappad
थप्पड़ के पोस्टर में तापसी पन्नू




फिल्म की कहानी अमृता (तापसी पन्‍नू) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है. जहां अमृता एक गृहणी हैं, वहीं विक्रम एक कंपनी में अच्छे पद पर कार्यरत हैं. लेकिन इन दोनों की जिंदगी में बदलाव तब आता है, जब एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक 'थप्पड़' मार देता है. इस घटना के बाद अमृता इसे अपने सम्मान को अपमानित मानती हैं. वह कुछ नहीं बोलती पर विक्रम को भी अपनी गलती का एहसास नहीं होता है. इसके बाद अमृता विक्रम से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी डालती है.



थप्पड़ के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. इसके बाद फिल्म को लोगों ने काफी पंसद किया और सराहना की तो कई लोगों ने इसका विरोध किया था. एक्टर्स और जबरदस्त राइटिंग से लैस इस फिल्म को पसंद किया. वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर #BoycottThappad हैशटैग के जरिए इसका जमकर विरोध भी किया गया. ये विरोध फिल्म की किसी बात से जुड़ा नहीं, बल्कि अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू को लेकर किया गया. इसकी वजह है मुंबई में हुई एक एंटी-सीएए रैली में तापसी की भागीदारी.

ये भी पढ़ें: माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा ने क्या सच में रचाई गुपचुप शादी! ये है वायरल तस्वीर का सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading