Home /News /entertainment /

taarak mehta bhide mandar chandwadkar clarifies after false news of death

'तारक मेहता' के 'भिड़े' उर्फ ​​मंदार चंदवादकर की मौत की उड़ी खबर, एक्टर ने सामने आकर बताया सच

मौत की झूठी खबर उड़ने के बाद 'तारक मेहता' के 'भिड़े' उर्फ मंदार चंदवादकर ने लाइव आकर बताई सच्चाई (फोटो क्रेडिट : Instagram @realmandarchandwadkar)

मौत की झूठी खबर उड़ने के बाद 'तारक मेहता' के 'भिड़े' उर्फ मंदार चंदवादकर ने लाइव आकर बताई सच्चाई (फोटो क्रेडिट : Instagram @realmandarchandwadkar)

मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) ने कहा, "जिसने भी यह कांड किया है, उसे प्लीज वापस से रिक्वेस्ट है कि ऐसी अफवाहें न फैलाएं. भगवान उसे सद्बुद्धि प्रदान करें. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी कलाकार पूरी तरह से स्वस्थ और खुश हैं. वे भविष्य में बहुत काम करने की योजना बना रहे हैं. हम सब कई और सालों तक लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे."

अधिक पढ़ें ...

पॉपुलर कॉमेडी TV शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के अभिनेता मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar), जो शो में ‘आत्माराम तुकाराम भिड़े’ की भूमिका निभाते हैं, को उस समय तुरंत लाइव आना पड़ा, जब सोशल मीडिया पर उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने की कोशिश की गई. एक्टर ने तुरंत लाइव आकर अपने फैंस को सूचना दी कि वह बिल्कुल ठीक हैं, स्वस्थ हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर गलत खबर फैलाई गई है, जिस पर विश्वास न करें.

मंदार ने अपने लाइव वीडियो में कहा, “नमस्ते, आप सब कैसे हैं? मुझे उम्मीद है कि आप सभी का काम अच्छा चल रहा होगा. मैं भी काम पर हूं. किसी बंदे ने कोई न्यूज फॉरवर्ड की है, तो इसलिए मैंने सोचा कि बाकी लोगों को चिंता न हो, इसलिए मैं फटाफट लाइव आया हूं, क्योंकि सोशल मीडिया आग से भी ज्यादा तेज है फैलने में, तो मैं यह कन्फर्म करना चाहता हूं कि मैं अच्छे से शूटिंग कर रहा हूं, मजा आ रहा है.”

‘जिसने भी यह कांड किया है, भगवान उसे सद्बुद्धि दे’
मंदार ने वीडियो में आगे कहा, “जिसने भी यह कांड किया है, उसे प्लीज वापस से रिक्वेस्ट है कि ऐसी अफवाहें न फैलाएं. भगवान उसे सद्बुद्धि प्रदान करें. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी कलाकार पूरी तरह से स्वस्थ और खुश हैं. वे भविष्य में बहुत काम करने की योजना बना रहे हैं. हम सब कई और सालों तक लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे. फिर से रिक्वेस्ट है कि कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं. धन्यवाद.”

कई और TV सितारे भी हो चुके हैं इसका शिकार
मंदार चंदवादकर को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में काम करते हुए 13 साल से ज्यादा बीत चुके हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति की मौत की झूठी खबर फैलाई गई हो. इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी, मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी, शिवाजी साटम जैसे अन्य कलाकार भी ऐसे ही झांसे का शिकार हो चुके हैं. ऐसी झूठी रिपोर्टिंग पर सफाई देने के लिए उन्हें तुरंत लाइव आकर इंटरव्यू देने पड़े और सोशल मीडिया पर लाइव पोस्ट करने पड़े.

Tags: Entertainment, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर