होम /न्यूज /मनोरंजन /

आमिर खान के साथ काम कर चुके ये युवा एक्टर 10 साल बाद पर्दे पर आएंगे नजर, पूरी की फिल्म की शूटिंग

आमिर खान के साथ काम कर चुके ये युवा एक्टर 10 साल बाद पर्दे पर आएंगे नजर, पूरी की फिल्म की शूटिंग

युवा एक्टर ने आमिर खान के साथ बाल कलाकार के रूप में काम किया था.

युवा एक्टर ने आमिर खान के साथ बाल कलाकार के रूप में काम किया था.

'तारे जमीन पर' के एक्टर दर्शील सफारी (Darsheel Safary) लगभग 10 साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी करेंगे. उन्होंने खुलासा किया कि वे कॉलेज जीवन का आनंद लेना चाहते थे और माना कि उन्हें अपने पहले को-स्टार आमिर खान से काम मांगने में शर्म महसूस होती है.

अधिक पढ़ें ...

‘तारे जमीन पर’ 2007 में आई थी. इसमें दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने ईशान अवस्थी के रोल में हर किसी का दिल जीत लिया था. वे अब 10 साल के बाद फिल्मों में वापसी आने के लिए तैयार हैं. इस साल की शुरुआत में, दर्शील सफारी को कुछ ऑनलाइन वीडियो में देखा गया था, हालांकि वे अब एक युवा एक्टर के रूप में बड़े पर्दे पर वापसी करते दिखाई देंगे. पता चला है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

दर्शील सफारी ने फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह बताई. 25 साल के एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मैंने अपने पिता से कहा कि मैं कॉलेज का आनंद लेना चाहता हूं, क्योंकि मेरी स्कूल लाइफ बची नहीं थी. मैं चौथी कक्षा से शूटिंग कर रहा हूं. ऐसा नहीं है कि मुझे शूटिंग में मजा नहीं आया, लेकिन मुझे कॉलेज की जिंदगी जीनी थी. मैं कॉलेज जीवन का अनुभव करना चाहता था.’

Darsheel Safary, Darsheel Safary Comeback, Taare Zameen Par, Aamir Khan, Darsheel Safary Aamir Khan, Darsheel Safary Life, तारे जमीन पर, दर्शील सफारी

दर्शील सफारी ने फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में अहम रोल निभाया था. (फोटो साभार: Instagram@dsafary)

दर्शील कॉलेज लाइफ का उठाना चाहते थे लुत्फ
एक्टर ने खुद को कॉलेज में प्ले करने में व्यस्त रखा, लेकिन वे स्वीकार करते हैं कि वे कैमरे को बहुत मिस कर रहे थे. उन्होंने बताया, ‘मैं अपने जीवन के हर एक दिन शूटिंग को याद कर रहा था.’ दर्शील सफारी को आखिरी बार एक सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो में देखा गया था और उन्हें ‘मिडनाइट्स चिल्ड्रन’ (2012) में भी देखा गया था.

View this post on Instagram

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary)

‘टिब्बा’ में दिखाई देंगे दर्शील सफारी
वे अगली बार नवोदित निर्देशक गौरव खाटी द्वारा निर्देशित ‘टिब्बा’ में दिखाई देंगे, जहां वे एक्ट्रेस अदा शर्मा और सोनाली कुलकर्णी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे. उन्होंने एक और फिल्म ‘मुक्त’ के लिए भी शूटिंग की है, जिसमें उन्होंने मानसिक समस्या से परेशान लड़के की भूमिका निभाई है.

दर्शील सफारी को आमिर खान से काम मांगने में आती है शर्म
उन्होंने एक्टर आमिर खान के साथ अपना करियर शुरू किया था. वे चाहते तो आमिर से फिल्म में काम के लिए कह सकते थे. दर्शील सफारी शॉर्टकट लेना नहीं चाहते थे. वे बताते हैं, ‘मुझे उनसे काम मांगने में शर्म आती है. मुझे हमेशा लगता है कि आप जो काम करना चाहते हैं, उसे पाने के लिए कोशिश करनी पड़ती है. मुझे लगता है कि वह शॉर्टकट की तरह है. ऐसा नहीं है कि मैं एक लंबा कट लेना चाहता हूं, बल्कि एक लर्निंग कट लेना चाहता हूं. मुझे लगता है कि मुझे जबरदस्ती करने की जरूरत नहीं है.’ दिलचस्प बात यह है कि उनकी पहली फिल्म मानसिक सेहत से जुड़े मुद्दे पर थी और अगली फिल्म भी ऐसी ही है.

Tags: Aamir khan, Darsheel Safari

अगली ख़बर