Home /News /entertainment /

taare zameen par fame darsheel safary is in touch with aamir khan

आमिर खान के टच में हैं 'तारे जमीं पर' के दर्शील सफारी, सारा-जाह्नवी संग करना चाहते हैं काम

'तारे जमीं पर' फेम दर्शील सफारी सारा-जान्हवी संग काम करना चाहते हैं (फोटो क्रेडिट : Instagram @dsafary)

'तारे जमीं पर' फेम दर्शील सफारी सारा-जान्हवी संग काम करना चाहते हैं (फोटो क्रेडिट : Instagram @dsafary)

दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसी नई पीढ़ी के साथ काम करने की इच्छा भी जताई. यह पूछने पर कि क्या वह उनके साथ काम करना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा, "मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. कौन नहीं करना चाहता? जाह्नवी और सारा इंडस्ट्री में पहले से ही बड़ा नाम हैं. मेरा मानना ​​है कि हर किसी को अपना मौका मिलता है. हो सकता है कि कुछ सालों में मुझे भी मेरा मौका मिले."

अधिक पढ़ें ...

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘तारे जमीं पर (Taare Zameen Par)’ से दुनियाभर में धूम मचा दी थी. यह फिल्म उनके करियर का एक टर्निंग पॉइंट भी कही जाती है, क्योंकि यह आमिर की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म थी. फिल्म के साथ उन्होंने दुनिया को एक युवा, कच्ची और ताजा प्रतिभा दर्शील सफारी (Darsheel Safary) से भी परिचित कराया था, जिसने इस फिल्म में लर्निंग डिसऑर्डर से जूझ रहे बच्चे ईशान का किरदार निभाया था. अपने शानदार अभिनय के बावजूद दर्शील को फिल्मों में नहीं देखा गया, जबकि दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं.

दर्शकों को लगा था कि दर्शील जैसे-जैसे बड़े होंगे, एक अच्छे अभिनेता के तौर पर उभरते जाएंगे, लेकिन कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का फैसला किया. दर्शील अब 25 साल के हो गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि क्या वह आमिर खान के कॉन्टैक्ट में हैं, साथ ही क्या इस फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टार किड होने का फायदा मिलता है.

‘मेरी लाइफ लंबा रास्ता तय करने के लिए बनी है’
ईटाइम्स के साथ बात करते हुए, दर्शील सफारी ने खुलासा किया कि उनके पिता आमिर खान के टच में हैं. उन्होंने कहा, “तारे जमीं पर’ के बाद आमिर ने मेरे और भी प्रोजेक्ट्स में मेरी मदद की है.” लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड के किसी ‘कैंप’ से ताल्लुक रखते हैं, तो इस पर दर्शील ने कहा, “अगर मैं किसी भी कैंप से जुड़ा हूं, तो इसका मतलब यह होगा कि मैं छोटा रास्ता अपना रहा हूं. मेरी लाइफ लंबा रास्ता तय करने के लिए बनी है. हर किसी की अपनी जर्नी होती है, मेरी भी है और होगी.”

‘माता-पिता अपने बच्चों के जीवन को आसान बना सकते हैं’
यह पूछे जाने पर कि क्या स्टार किड्स के लिए यह सब आसान है, तो इस पर दर्शील ने कहा, “मुझे लगता है कि उनका जीवन इस बात से सनसनीखेज हो गया है कि उनकी यात्रा आसान है. लेकिन अगर उनके माता-पिता उनके जीवन को आसान बनाते हैं, तो क्या गलत है? इन्फ्लुएंस का इस्तेमाल तो हर जगह किया जाता है, फिर चाहे वह स्कूल हो, कॉलेज हो या कोई और जगह. कल अगर मेरा कोई बच्चा है और मैं उसके जीवन को आसान बना सकता हूं, तो मैं ये करूंगा. आखिर में तो एक प्रोड्यूसर जिसे भी कास्ट करना चाहता है, उसे ही कास्ट करेगा.”

सारा-जाह्नवी के साथ काम करना चाहते हैं दर्शील
इसी के साथ दर्शील ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसी नई पीढ़ी के साथ काम करने की इच्छा भी जताई. यह पूछने पर कि क्या वह उनके साथ काम करना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा, “मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. कौन नहीं करना चाहता? जाह्नवी और सारा इंडस्ट्री में पहले से ही बड़ा नाम हैं. मेरा मानना ​​है कि हर किसी को अपना मौका मिलता है. हो सकता है कि कुछ सालों में मुझे भी मेरा मौका मिले.”

Tags: Aamir khan, Taare Zameen Par Movie

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर