Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Tabu Birthday: अजय देवगन की वजह से आज तक सिंगल हैं तब्बू, खुद किया था खुलासा

    तबू, अजय देवगन (Photo Credit- @ajaydevgn/@tabutiful/Instagram)
    तबू, अजय देवगन (Photo Credit- @ajaydevgn/@tabutiful/Instagram)

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 50वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. वहीं उनके इस खास दिन पर जानें कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि उन्होंने खुद ये खुलासा किया कि वो अजय देवगन (Ajay Devgn) की वजह से आज तक सिंगल हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 9:44 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस तबू (Tabu Birthday) आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं. तबू आज 50 साल की हो गई हैं और अब तक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दे रही हैं. वहीं फिल्मों के अलावा तबू की पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त चर्चाएं रहती हैं. सभी इस बात से हैरान हो जाते हैं कि इंडस्ट्री की ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज भी सिंगल क्यों हैं. वही अपने इस सिंगल स्टेटस के बारे में खुद तबू ने काफी पहले खुलासा किया था. इस दौरान उन्होंने अपने सिंगर होने के लिए अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को जिम्मेदार ठहरा दिया था.

    तबू ने काफी पहले एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था कि अजय देवगन उनके कितने अच्छे दोस्त हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके सिंगल रहने की वजह किस तरह अजय देवगन बने. उन्होंने कहा था- 'अजय और मैं एक दूसरे को 25 वर्षों से जानते हैं, अजय मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी और करीबी दोस्त हुआ करते थे. तब हम एक साथ बड़े हो रहे थे और हमारी दोस्ती की नींव तभी पड़ गई थी'.

    उन्होंने बताया कि- 'जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर नजर रखा करते थे, मेरा पीछा किया करते थे और अगर कोई लड़का मुझसे बात करने की कोशिश करता था तो ये दोनों उसे पीटने की धमकी दिया करते थे. इसलिए अगर मैं आज कुंवारी हूं तो उसकी वजह अजय देवगन ही हैं'. वहीं उनसे ये भी पूछा गया कि क्या अजय देवगन ने आपकी शादी कराने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली है? तो इस पर तबू हंसते हुए बोलीं- 'मैं हर दूसरे दिन अजय को फोन करके कहती हूं कि वो शादी के लिए लड़का ढूंढे'. तबू ने ये भी कहा कि अगर वो मेल एक्टर्स में किसी पर सबसे ज्यादा विश्वास करती हैं तो वो अजय हैं.



    बता दें कि दोनों बेहद गहरे दोस्तों की जोड़ी वाली फिल्में 'विजयपथ', 'हकीकत', 'तक्षक', 'दृश्यम', 'गोलमाल अगेन', 'दे दना दन' सुपरहिट रही हैं. कई मर्तबा लोगों ने अजय देवगन का नाम भी तबू के साथ जोड़ा, लेकिन ये सब अफवाहें झूठी निकलीं और अजय ने काजोल से शादी कर ली.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज