अपना शहर चुनें

States

सोशल मीडिया हैकर्स के चेपट में आईं तब्बू, हैक किया गया इंस्टाग्राम अकाउंट

तब्बू.
तब्बू.

तब्बू (Tabu) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने फैंस को अलर्ट किया है कि वह उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 9:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के कुछ एक्ट्रेस और एक्टर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैकिंग का सामना कर रहे हैं. एक और एक्ट्रेस हैकिंग का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी हैकिंग की शिकार हो गई हैं.

तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने फैंस को अलर्ट किया है कि वह उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें.

मामला यह है कि, तब्बू के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रमोशनल पोस्ट शेयर किया गया था, लेकिन उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी. इस पोस्ट के बारे में उन्होंने अपने फैंस को अलर्ट किया और हैकर के पोस्ट को भी डिलीट कर दिया. इस पोस्ट में हर दिन एक घंटे में कुछ रुपए कमाने के बारे में जानकारी दी गई थी. पोस्ट में एक व्हाट्सऐप नंबर भी दिया गया था.




इंस्टाग्राम स्टोरी में फैंस को किया अलर्ट
तब्बू ने अपने फॉलोअर्स को अलर्ट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'हैक अलर्ट, मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है. कृपया आप मेरे अकाउंट से शेयर गए किसी भी लिंक पर क्लिक न करें.'

आपको बता दें कि हाल में पार्श्व गायिका आशा भोंसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, एक्टर विक्रांत मेसी और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक कर लिए गए थे. हालांकि इन सभी लोगों के अकाउंट बाद में बहाल हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज