सलमान ख़ान की फिल्म में तब्बू को मिला सिर्फ एक सीन!

तब्बू का कहना है कि वो सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म में अपना रोल या स्क्रिप्ट नहीं पूछती. ये दोनों ही अभिनेता उनके खास दोस्त हैं और वो इनके लिए छोटे छोटे से छोटा रोल भी कर सकती हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 11:35 PM IST
सलमान ख़ान की फिल्म में तब्बू को मिला सिर्फ एक सीन!
सलमान खान और तब्बू में बेहद पारिवारिक रिश्ता है और दोनों एक दूसरे की मदद अक्सर करते रहते हैं.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 11:35 PM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने हाल की कुछ फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरू की है. उनकी हालिया रिलीज़ फिल्मों 'अंधाधुन', 'गोलमाल वन्स अगेन' को दर्शकों का अच्छा प्यार मिला लेकिन तब्बू के साथ काम करने वाले जानते हैं कि वो फिल्में चुनने के मामले में कितनी चूज़ी हैं. तब्बू ने अपनी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' मीडिया इंटरव्यूज़ में अक्सर इस बात को कहा है कि उन्हें अधिक फिल्में करने का शौक नहीं है. वो सिर्फ ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जिनमें वो अपनी शर्तों पर काम कर सकें.

हालांकि बॉलीवुड में उनके कुछ दोस्त हैं जिनके लिए वो अपनी इस शर्त में थोड़ी ढिलाई बरत भी लेती हैं. सलमान खान और अजय देवगन जैसे दोस्तों के लिए वो कई बार बिना स्क्रिप्ट सुने और अपना रोल जाने बिना ही हां कर देती हैं.



इस शुक्रवार रिलीज़ होने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' में तब्बू, अजय देवगन के साथ उनकी पूर्व पत्नी के किरदार में नज़र आने वाली हैं तो वहीं सलमान ख़ान की फ़िल्म 'भारत' में भी वो सलमान की बहन के किरदार में नज़र आएंगी, लेकिन सलमान की फिल्म के ट्रेलर से तबू गायब रहीं. इसका कारण कई लोगों ने तबू का फिल्म से हट जाना माना लेकिन अब तबू ने ही इस सीन पर सफाई दी है.

'भारत' में कहां हैं तब्बू?

Tabu
तब्बू ने कहा कि वो अपनी शर्तों पर ही फिल्म का चुनाव करती हैं


फिल्म भारत के ट्रेलर में तब्बू के नहीं दिखने से परेशान फैन्स के लिए तब्बू ने खुद ही सफाई पेश की है. 'दे दे प्यार दे' की प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान इस मसले पर जवाब देते हुए तबू ने कहा कि ट्रेलर से मुझे नहीं काटा गाया है.

तब्बू ने कहा कि फिल्म में वो सलमान ख़ान की बहन के किरदार में हैं और फिल्म में उनका सिर्फ़ एक ही सीन है.कपिल शर्मा के शो पर अजय देवगन और तब्बू को ऑफ़र हुई मसाज

तब्बू ने कहा कि लोगों को खुद ही सोचना चाहिए की एक सीन के लिए आने वाला किरदार ट्रेलर में जगह कैसे पा सकता था. तब्बू ने ये भी साफ किया कि वो फिल्म 'भारत' के प्रमोशन का भी हिस्सा नहीं रहेंगी क्योंकि वो इस फिल्म में बतौर मेहमान कलाकार ही मौजूद हैं.

अपनी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' के बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा कि ये काफी अलग कहानी है और फिल्म में उनका किरदार काफी मज़बूत है. तब्बू का मानना है कि भले ही ये एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म लगे लेकिन उनके किरदार के लिए फिल्म में करने को बहुत कुछ था.

आपको बता दें कि तब्बू, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फ़िल्म दे दे प्यार दे 17 मई को बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें : कैंसर पेशेंट ने लगाई अजय देवगन से लगाई गुहार, मत करो तंबाकू का विज्ञापन
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार