भूलभुलैया-2 के सेट पर कार्तिक आर्यन ने खिंची तब्बू की टांग, किया फनी पोस्ट

भूलभुलैया 2 के सेट पर (फोटो साभार: @Kartik Aaryan)

भूलभुलैया 2 के सेट पर (फोटो साभार: @Kartik Aaryan)

हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज़्मी की फिल्म भूलभुलैया 2 (bhool bhulaiya 2) की शूटिंग पर सेट पर तब्बू (Tabu) की वापसी हुई है. जिसकी तस्वीर कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 12:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मस्ती और मनचले अदा ने करोड़ो को उनका दीवाना बना रखा हैं. सीन में कार्तिक जितने गंभीर नजर आते हैं उतना ही सहज, बिंदास और हरफन मौला अंदाज में वह अपने फिल्म की सेट पर रहते हैं. अपनी एक्ट्रेसेस के साथ इनकी टूंनिंग का तो जवाब नहीं, पर सेट पर इनकी टांग खिंचाई के किस्से भी बेहिसाब हैं.

हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज़्मी की फिल्म भूलभुलैया 2 (bhool bhulaiya 2) की शूटिंग पर सेट पर तब्बू (Tabu) की वापसी हुई है. जिसकी तस्वीर कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और निर्देशक अनीस बज़्मी नजर आ रहे हैं. वहीं, तब्बू एक पारदर्शी चैम्बर के अंदर बैठी हुई हैं. इस तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा, 'तब्बू जी वापसी पर स्वागत है. लेकिन, उन्होंने बाहर आने से मना कर दिया है. वो शूट के लिए खुद का पोर्टेबल जेड प्लस प्लस बायो बबल लेकर आयी हैं.

Kartik Aaryan, Tabu
भूलभुलैया 2 के सेट से (फोटो साभार: @Kartik Aaryan)





कार्तिक द्वारा ली गई इस सेल्फी में कियारा आडवाणी और डायरेक्टर अनीस बज़्मी भी हँसी का ठहाका लगते हुए नजर आ रहे हैं और तब्बू भी इस मस्ती का हिस्सा बनी हुई हैं. आपको बता दें कि कार्तिक और कियारा पहले से ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और हाल ही में कोरोना के बाद तब्बू ने शूट शुरू किया हैं. फिल्म धमाका की दस दिन की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक ने भूलभुलैया 2 की शूटिंग शुरू कर दी हैं.

हॉरर-कॉमेडी फिल्म से जुड़कर कार्तिक अब सीमित अभिनय के दायरे में नही हैं. फिल्मों को लेकर उनकी चॉइस भी काफी अलग हो रही हैं. कार्तिक अब नेटफ्लिक्स पर आ रही फिल्म धमाका में नजर आएंगे. राम माधवानी निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक टीवी एंकर की भूमिका में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज