होम /न्यूज /मनोरंजन /तब्बू 'बॉक्स ऑफिस कलेक्शन' को लेकर नहीं होती हैं परेशान, बोलीं - 'हमारा पैसा नहीं लगा होता है'

तब्बू 'बॉक्स ऑफिस कलेक्शन' को लेकर नहीं होती हैं परेशान, बोलीं - 'हमारा पैसा नहीं लगा होता है'

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तब्बू (फोटो साभार इंस्टाग्राम @tabutiful  )

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तब्बू (फोटो साभार इंस्टाग्राम @tabutiful )

Tabu On Bollywood Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्‍बू (Tabu) को हालिया रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool ...अधिक पढ़ें

Tabu On Bollywood Box Office Collection: बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस तब्‍बू (Tabu) का कहना है कि वह बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्म ने कितनी कमाई की और कितनी नहीं, क्योंकि इस मामले में वह  लकी हैं, वो इसलिए क्योंकि फिल्मों में उनका पैसा नहीं लगा होता है. इसके अलावा अदाकारा का कहना है कि एक फिल्म फ्लॉप होने से किसी का करियर नहीं खत्म हो जाता है.

बता दें कि हाल ही में तब्बू को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में देखा गया. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहित साबित हुई.मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. जोकि ऐसा करने वाली इस साल की पहली बॉलीवुड फिल्म बनी है. ‘भूल भुलैया 2’ तब्बू के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. हालांकि तब्बू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कुछ और ही सोचना  है

बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन को लेकर नहीं लेती हैं स्ट्रेस
हिंदुस्तान टाइम्स की बातचीत में एक सवाल का जवाब देते हुए तब्बू ने कहा, ‘मैं वाकई में बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में नहीं सोचती हूं. जहां तक मैं फील करती हूं कि कालाकारों को इसके बारे में सोचकर स्ट्रेस नहीं लेने की जरूरत नहीं. इस मामले में वह लकी हैं क्योंकि फिल्म में हमारा पैसा नहीं लगा होता है. बस हमारा काम अच्छा होना चाहिए और फिल्म अच्छी होनी चाहिए. यह प्रोड्यूसर्स के लिए हैं उन्हें बॉक्स-ऑफिस नंबरों को लेकर परेशान होना चाहिए. हां लेकिन ये सच हैं जब आपकी फिल्म अच्छा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती है तो बेहद खुशी होती है.

एक फिल्म फ्लॉप होने से करियर नहीं होता है खत्म
तब्बू का कहना है कि एक फिल्म फ्लॉप होने से करियर खत्म नहीं जाता है. रिपोर्ट के अनुसार,अदाकारा ने आगे कहा, ‘जब कोई फिल्म हिट होती है, तो हर किसी को किसी न किसी तरह से इसका फायदा होता है, लेकिन अगर यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे यकीन नहीं है कि इससे आपको कितना नुकसान होता है. आगे उन्होंने ये भी कि फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना किसी भी एक्टर के करियर की किस्मत तुरंत नहीं तय करता. वक्त लगता है. मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप होती ही किसी एक्टर का करियर खत्म हो जाता है. ऐसा भी नहीं है कि एक फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो जाता है.

तब्बू की आने वाली फिल्में
तब्बू की आने वाली फिल्मों की तो, आपको बता दें कि आने वाले दिनों में उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa)और ‘दृश्यम 2′( Drishyam 2) में देखने को मिलेगा. अटकलों की मानें तो तब्बू ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्‍वल (Veere Di Wedding sequel) में नजर आ सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Tags: Bollywood films, Box Office Collection, Tabu

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें