लाइव टीवी

'भूल भुलैया 2': विद्या बालन के 'आमी जे तोमार...' में अब तब्‍बू दिखाएंगी अपना हॉरर अवतार

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 1:45 PM IST
'भूल भुलैया 2': विद्या बालन के 'आमी जे तोमार...' में अब तब्‍बू दिखाएंगी अपना हॉरर अवतार
ये फ‍िल्‍म अगले साल र‍िलीज होगी.

'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवानी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग इसी शुक्रवार से जयपुर में शुरू होने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 1:45 PM IST
  • Share this:
2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल 'भूल भुलैया 2' पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. जहां पहले इस फिल्‍म के लीड रोल में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को लिए जाने पर बवाल मचा था, अब खबर है कि इस फिल्‍म में एक और बड़ा बदलाव होने वाला है. 'भूल भुलैया' में एक्‍ट्रेस विद्या बालन का बंगाली लिरिक्‍स वाला गाना 'आमी जे तोमार...' जबरदस्‍त हिट हुआ था. इस गाने में विद्या के डांस से लेकर उनका डरावना अंदाज तक लोगों को बड़ा पसंद आया था. लेकिन अब खबर है कि विद्या का ये आइकॉनिक गाना इस फिल्‍म में कोई और नहीं बल्कि तब्‍बू पर फिल्‍माया जाना है.

'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग इसी शुक्रवार से जयपुर में शुरू होने जा रही है. निर्देशक अनीस बाजमी की इस फिल्‍म में पिछली फिल्म के दो गानों को रिक्रिएट किया जाएगा. वो गाने होंगे 'हरे कृष्णा हरे राम' और 'आमी जे तोमार'.





 




View this post on Instagram




 

Amije tomaaar shudho je tomaar 🎶 .. #BhoolBhulaiyaa2 ✌🏻💀 .. . @bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @tseriesfilms @cine1studios @aneesbazmee @farhadsamji #AakashKaushik @bhoolbhulaiyaa2movie @avigowariker


A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on






यह फिल्म गोलमाल 4 के बाद तब्‍बू की दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी. इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर र‍िलीज क‍िया गया था, ज‍िसमें कार्तिक आर्यन उसी लुक और कपड़ों में दिख रहे हैं जिसमें पिछली फिल्म में अक्षय दिखे थे.

डायरेक्टर अनीस बाजमी से जब 'क्या भूल भुलैया 2 क्या एक सीक्वल है?' पूछा गया, तो उन्होंने डेक्कन क्रोनिकल्स से कहा, 'पूरी तरह से नहीं. फिल्म में पिछली फिल्म के दो गानों को रीक्रिएट किया गया है. एक टाइटल सांग और एक बंगाली सांग. बाकी इस फिल्म का नाम सेम है. बाकी कहानी नई और अलग है.'

ये भी पढ़ें :-

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्ट सहित 3 की मौत
सोनम कपूर पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर कहा मूर्ख, किए भद्दे कमेंट्स
‘थप्पड़’ में काम नहीं करना चाहते थे पावेल गुलाटी, बोले- एंटी-मेन नहीं है फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर