Home /News /entertainment /

Tadap Box Office Collection Day 4: वीकडेज में भी बरकरार है अहान शेट्टी का जादू, 'तड़प' ने अबतक की इतनी कमाई

Tadap Box Office Collection Day 4: वीकडेज में भी बरकरार है अहान शेट्टी का जादू, 'तड़प' ने अबतक की इतनी कमाई

अहान शेट्टी का जादू चल गया (फोटो साभार Instagram/@ahanshetty)

अहान शेट्टी का जादू चल गया (फोटो साभार Instagram/@ahanshetty)

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया (Ahan Shetty Tara Sutaria) की जोड़ी वाली फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) को दर्शक अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं. वीकएंड पर शानदार कमाई करने के बाद अब वीकडेज पर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा बिजनेस कर रही है. चौथे दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की (Tadap Box Office Collection Day 4) है. अगर यही रफ्तार रही तो पहले हफ्ते में फिल्म 20 करोड़ के पार कमाई कर लेगी. फिल्म को खासकर युवा दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने अपने पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की उम्मीदों को टूटने नहीं दिया. उनकी डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ (Tadap )बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. कम स्क्रीन मिलने के बावजूद फिल्म की कमाई का आंकड़ा जो सामने आ रहा है उसे देखकर मेकर्स बेहद खुश हैं. फिल्म ने वीकएंड पर कमाल का बिजनेस तो किया ही था अब वीकडेज पर भी अच्छी कमाई कर रही है. चार दिनों की कमाई को देखकर ऐसा कहा जाए की अहान शेट्टी का जादू दर्शकों के दिलों पर चल गया है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितने करोड़ रुपये अपनी झोली में डाले हैं.

    फिल्म ने चौथे दिन इतने करोड़ कमाए

    फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 4.05 करोड़ की कमाई की थी. वीकएंड पर उम्मीद के मुताबिक फिल्म की कमाई में वृद्धि हुई. शनिवार को फिल्म ने अपनी झोली में 4.12 करोड़ बटोरे. रविवार को अहान शेट्टी की फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला. रविवार को फिल्म 5.35 करोड़ कमाने में कामयाब रही. इस तरह  वीकएंड पर ‘तड़प’ ने कुल 13.52 करोड़ की कमाई की. सबकी नजरें वीकडेज पर थीं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार,  चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट जरूर हुई मगर इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई रखी. फिल्म ने चौथे दिन 2.25 करोड़ की कमाई कर डाली. चार दिनों में फिल्म तड़प का टोटल बिजनेस 15.25 कोरड़ रुपये का हो गया है.

    युवाओं में है ‘तड़प’ के लिए क्रेज

    फिल्म ‘तड़प’ के प्रमोशन में सुनील शेट्टी खुद जुटे हुए थे. वो अब भी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की जोड़ी दर्शकों को भा गई है. खासकर नार्थ इंडिया में फिल्म के प्रति जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. बता दें कि सुनील शेट्टी की भी फिल्म उत्तर भारत में बहुत देखी जाती थी.

    गौरतलब है कि अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ को पूरे देश में 1656 स्क्रीन्स मिले हैं, जबकि दूसरे देशों में 451 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया है. अगर स्क्रीन्स के हिसाब से देखें तो फिल्म ने पहले दो दिनों में अच्छी-खासी कमाई की है. इस समय सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम’ भी सिनेमाघरों में लगी हुई है. लिहाजा, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ‘तड़प’ ने उम्मीद से बेहतर कमाई की है.

    आरएक्स 100की रीमेक है तड़प

    आपको बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की ‘तड़प’ सुपरहिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है.

    Tags: Ahan Shetty, Tadap, Tara sutaria

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर