Home /News /entertainment /

Tadap Box Office Collection: 'तड़प' पर ब्रेक लगाएगी 'चंडीगढ़ करे आशिकी'! अहान शेट्टी की फिल्म की हुई इतनी कमाई

Tadap Box Office Collection: 'तड़प' पर ब्रेक लगाएगी 'चंडीगढ़ करे आशिकी'! अहान शेट्टी की फिल्म की हुई इतनी कमाई

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की जोड़ी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. (फोटो साभारः Instagram @ahan.shetty)

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की जोड़ी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. (फोटो साभारः Instagram @ahan.shetty)

Tadap Box Office Collection Day 6: अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. इसकी कमाई से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म ने 6 दिनों में कुल 19.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. लेकिन फिल्म की कमाई पर अब ब्रेक लग सकता है. आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

    तारा सुतारिया और अहान शेट्टी स्टारर ‘तड़प’ को ऑडियंस से लगातार प्यार मिल रहा है. ‘तड़प’ बॉक्स ऑफिस (Tadap Box Office Collection Day 6) पर ‘बेल बॉटम’, ‘चेहरे’, ‘सत्यमेव जयते 2’ समेत कई फिल्मों से अच्छा परफॉर्म कर रही है. इसके बिजनेस में वीकडेज में भी काफी इजाफा हो रहा है. कम स्क्रीन मिलने के बावजूद फिल्म की कमाई का आंकड़ा जो सामने आ रहा है उसे देखकर मेकर्स बेहद खुश हैं. फिल्म ने रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को 1.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया.

    ‘तड़प’ (Tadap Movie) ने कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 19.53 करोड़ रुपए का किया है. बता दें कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. दूसरे दिन यानी बीते शनिवार को फिल्म 4.12 करोड़ रुपए का बिजनेस किया और रविवार को फिल्म ने 5.35 करोड़ की कमाई की थी. यानी पहले वीकेंड तक फिल्म ने लगभग 13 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया था.

    इस हफ्ते यानी वीकडेज में अबतक ‘तड़प’ (Tadap Total Business) ने लगभग 6 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. जिसे ट्रेड एनालिस्ट कोरोना महामारी की परिस्थितियों को देखते हुए ठीक मान रहे हैं. फिल्म ने सोमवार को 2.25 करोड़ रुपए, मंगलवार को 2.01 करोड़ रुपए और बुधवार को 1.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. यानी फिल्म ने 6 दिनों में कुल 19.53 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

    Katrina Kaif Family: कैटरीना कैफ के हैं 7 भाई-बहन, तलाक के बाद मां अकेले की सबकी परवरिश

    तड़प पर ब्रेक लगाएगी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’

    अब फिल्म की कमाई पर ब्रेक लग सकता है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) रिलीज होने वाली है. आयुष्मान खुराना की फिल्म लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की स्क्रिनिंग देख चुके फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट से इसे अच्छे रिव्यूज मिले हैं. आयुष्मान खुराना की पॉपुलैरिटी ऑडियंस के बीच काफी है. ऐसे में देखना होगा कि अहान और तारा की फिल्म कितनी आगे बढ़ती है.

    इतनी स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘तड़प’

    अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ को पूरे देश में 1656 स्क्रीन्स मिले हैं, जबकि दूसरे देशों में 451 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया है. अगर स्क्रीन्स के हिसाब से देखें तो फिल्म ने पहले दो दिनों में अच्छी-खासी कमाई की है. इस समय सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम’ भी सिनेमाघरों में लगी हुई है. लिहाजा, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ‘तड़प’ ने उम्मीद से बेहतर कमाई की है.

    आरएक्स 100’ की रीमेक है तड़प

    आपको बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की ‘तड़प’ सुपरहिट फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है. फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है.

    Tags: Ahan Shetty, Ayushmann Khurrana, Tadap, Tara sutaria

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर