होम /न्यूज /मनोरंजन /Tadap Trailer Out: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सुनील शेट्टी के बेटे ने दिखाया भरपूर एक्शन

Tadap Trailer Out: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सुनील शेट्टी के बेटे ने दिखाया भरपूर एक्शन

ट्रेलर से पहले आज ही ये पोस्टर रिलीज किया गया था. फोटो साभार- @taranadarsh/Instagram

ट्रेलर से पहले आज ही ये पोस्टर रिलीज किया गया था. फोटो साभार- @taranadarsh/Instagram

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) के ट्रेलर ने दर्शकों की उत्सुकता को ब ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. सुनील की बेटी आथिया शेट्टी तो इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं, अब बेटे की बारी है. फिल्म के टीजर ने जहां दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया था, वहीं अब ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शक फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हो गए हैं. फिल्म मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा एक दिन पहले ही कर दी थी. ट्रेलर में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की जबरदस्त रोमांटिक केमस्ट्री  के साथ-साथ एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है.

    अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ के ट्रेलर ने फैंस को क्रेजी कर दिया है. ट्रेलर रिलीज होने से पहले मेकर्स ने फैंस को अनोखे अंदाज में फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. अहान के अपोजिट तारा सुतारिया ने अहान शेट्टी का एक इंट्रोडक्शन वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में अहान को शर्टलेस दिखा ट्रेलर के इंतजार को बढ़ा दिया था. अब रिलीज ट्रेलर में रोमांटिक के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन भी दिख रहा है. ईशाना और रमीसा की इनक्रेडिबल लव स्टोरी देखने के लिए तैयार हो जाइए.

    View this post on Instagram

    A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

    ‘तड़प’ के ट्रेंलर से ही फैंस को पता चल रहा है कि फिल्म का संगीत भी लाजवाब है. इस फिल्म को मिलन लुथारिया ने डायरेक्ट किया है. अहान और तारा की शानदार केमिस्ट्री युवाओं को पसंद आने वाली है. ट्रेलर में  शर्टलेस अहान एक्शन करते जहां बेहद डैशिंग लग रहे हैं वहीं तारा की खूबसूरती भी देखते बन रही है. फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि खूबसूरत लोकेशन देखने को मिलने वाली है. अहान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें खून सने चेहरे के साथ तारा से रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर पापा सुनील ने भी रिएक्ट किया है.

    News18 Hindi

    (फोटो साभार:ahan.shetty/Instagram)

    अहान शेट्टी जहां ‘तड़प’ से डेब्यू कर रहे हैं जो तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म के ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. माना जा रहा है इस साल थियेटर में रिलीज होने वाली पहली बड़ी रोमांटिक फिल्म होगी. फिल्म का शानदार ट्रेलर देखने के बाद फैंस को 3 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इसी दिन फिल्म रिलीज होने जा रही है.

    ये भी पढ़िए-तैमूर की कार्बन कॉपी देख आप भी रह जाएंगे दंग, ये बच्चा क्यूटनेस में सैफीना के बेटे से नहीं है कम

    अहान शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी की भी निगाहें ‘तड़प’ पर लगी हुई है. देखना है कि दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म अहान के फिल्मी करियर को कितना रोशन करती है.

    Tags: Ahan Shetty, Suniel Shetty, Tara sutaria

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें