Home /News /entertainment /

ताहिर राज भसीन खुद को मानते हैं 'Kisser' नंबर 2, बोले- 'इमरान हाशमी ऑन-स्क्रीन किसिंग के मास्टर हैं'

ताहिर राज भसीन खुद को मानते हैं 'Kisser' नंबर 2, बोले- 'इमरान हाशमी ऑन-स्क्रीन किसिंग के मास्टर हैं'

ताहिर राज भसीन इमरान हाशमी को सबसे बड़ा किसर मानते हैं. (फोटो साभारः Instagram @tahirrajbhasin)

ताहिर राज भसीन इमरान हाशमी को सबसे बड़ा किसर मानते हैं. (फोटो साभारः Instagram @tahirrajbhasin)

ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin Interview) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को सबसे बड़ा ऑन स्क्रीन किसर मानते हैं. लेकिन 'ये काली काली आंखें' में काम करने के बाद वह इमरान के बाद खुद को दूसरे नंबर का किसर माननने लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...

फिल्म ’83’ में सुनील गावस्कर का किरदार निभाने के बाद ताहिर राज भसीन नेटफ्लिक्स सीरीज ‘ये काली काली आंखे’ (Yeh Kaali Kaali Ankhein)  में नर आए हैं. ये सीरीज हाल में ही स्ट्रीम हुई है. इसमें श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह के साथ लीड रोल में हैं. फिल्म में सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में हैं. नेटफ्लिक्स का ये शो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को सलामी भी देता है. ताहिर ने इस फिल्म में रोमांटिक हीरो के तौर पर पहली बार लीड रोल निभाया है. इसमें उनके एक्टिंग और किरदार को काफी सराहा जा रहा है और अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं.

ताहिर राज भसीन (Tahi Raj Bhasin Kissing Scene) सीरीज में कई किसिंग सीन भी दिए हैं. अब उन्होंने किसिंग सीन को करने पर रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ऑन-स्क्रीन किसिंग में कौन-सा एक्टर मास्टर है. रैपिड फायर राउंड के दौरान उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा,”मुझे लगता है… इमरान हाशमी, इनके अलावा मेरे पास कोई उदाहरण नहीं है.”

इमरान हाशमी के बाद खुद किसर मानते हैं ताहिर

ताहिर राज भसीन ने आगे मजाक में कहा, “‘ये काली काली आंखें’ करने के बाद मुझे लगता है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Kissing Scene) के बाद में शायद मैं.” इस सीरीज के बाद ताहिर ‘रंजीश ही सही’ में नजर आए हैं. इस सीरीज में भी उन्होंने दमदार अदाकारी दिखाई है. सीरीज की कहानी दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट और दिवंगत एक्ट्रेस परवीन बाबी से उनके रिलेशनशिप पर आधारित है.

Amazon Prime Top Movies: ‘पुष्पा’ से लेकर ‘फ्लाइट’ तक, इस वीकेंड फैमिली के साथ घर में देखें ये 7 फिल्में

‘रंजीश ही सही’ में महेश भट्ट का किरदार

अर्थ (1983), फिर तेरी कहानी याद आई (1993) और वो लम्हे (2006) के बाद ‘रंजीश ही सही’ (Ranjish Hi Sahi Series) महेश भट्ट और परवीन बाबी के रिलेशनशिप पर बनी चौथा प्रोजेक्ट है. पहली तीन फिल्में हैं जबकि ‘रंजीश ही सही’ एक वेब सीरीज है, जो अब वूट सेलेक्ट पर है. ताहिर राज भसीन ने एक संघर्षरत फिल्म निर्माता का किरदार निभाया है, जबकि अमला पॉल ने सिज़ोफ्रेनिक एक्ट्रेस के किरदार, अमृता पुरी पत्नी के किरदार और जरीना वहाब ने मां के किरदार निभाए हैं.

‘लूप लपेटा’ में तापसी के साथ आएंगे नजर

बात करें वर्कफ्रंट की, तो ताहिर राज भसीन अब ‘लूप लापेटा’ के लिए तैयार है. फिल्म में उनके अपॉजिट तापसी पन्नू हैं. फिल्म का हाल में ट्रेलर आया है, जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया है. फिल्म जर्मन क्लासिक ‘रन लोला रन’ हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 4 फरवरी, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Tags: Emraan hashmi, Taapsee Pannu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर