#RippedJeans: अब ताहिरा कश्यप ने शेयर किया बाल्ड और बिकिनी लुक में VIDEO, पोस्ट वायरल

फोटो साभार: @tahirakashyapkhurrana

फोटो साभार: @tahirakashyapkhurrana

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के 'फटी जीन्स' वाले बयान पर तंज कसा है. उन्होंने इसके जवाब में बाल्ड और बिकिनी लुक में एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आजकल सोशल मीडिया पर 'फटी जीन्स' को लेकर बज बना हुआ है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसपर कुछ न कुछ पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी कड़ी में ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के 'फटी जीन्स' वाले बयान पर तंज कसा है. उन्होंने इसके जवाब में बाल्ड और बिकिनी लुक में एक वीडियो शेयर किया है.

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ताहिरा ने वीडियो में लिखा बाल्ड, बदमाश और बिकनी. इसी के साथ ताहिरा कश्यप ने कैप्शन में लिखा, 'कम से कम रिप्ड जींस तो नहीं पहना.' ताहिरा के वायरल हो रहे पोस्ट में उनका लुक देखने लायक है. उनके बाल पूरी तरह से सेव हैं साथ ही बिकनी पहने और कैमरे की तरफ नटखट अंदाज में देख रही हैं. ताहिरा का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.








ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, निर्माता एकता कपूर और हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए ताली बजाई है, वहीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने आग लगानी वाली इमोजी कमेंट किया है. ताहिरा के फैंस ने भी पोस्ट भी तारीफ करते हुए सुंदर और बहादुर जैसे कमेंट किए है.

इससे पहले ताहिरा कश्यप ने एक तस्वीर पोस्ट कर अपनी तुलना सुपर मॉडल केंडल जेनर से की थी. ताहिरा ने केंडल की फोटोज को ध्यान में रखते हुए एक नोट शेयर किया था. उन्होंने यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि केंडल के मुकाबले उनके भारी शरीर के कई फायदे हैं. वह अपनी पोस्ट में अपने मजबूत शरीर का महत्व बता रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज