लाइव टीवी

पति आयुष्‍मान खुराना ने लड़के को किया Kiss, देखकर पत्नी ताहिरा ने ऐसा रिएक्शन

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 12:52 PM IST
पति आयुष्‍मान खुराना ने लड़के को किया Kiss, देखकर पत्नी ताहिरा ने ऐसा रिएक्शन
आयुष्मान खुराना के ऑनस्क्रीन किस पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया रिएक्शन

आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurrana) फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) को 'किस' करते हुए दिख रहे हैं. इसे लेकर ताहिरा कश्‍यप (Tahira Kashyap) ने हैरान कर देने वाला रिएक्‍शन दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurrana) अपनी फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधन' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में एकदम अलग अवतार में दिखाई देने वाले हैं. आर्टिकल 377 पर बनी इस फिल्म में आयुष्‍मान के अपोजिट अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) दिख रहे हैं. फिल्म कल यानी 21 फरवरी को रिलीज होने को है. इसके ट्रेलर रिलीज के बाद से ही उस एक सीन की जबरदस्त चर्चा हो रही है जिसमें आयुष्‍मान अपने को-स्टार जितेंद्र कुमार को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब इस चर्चित किसिंग सीन पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का रिएक्शन आया है.

ताहिरा ने हाल ही में पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्‍यू ने कहा, 'मैं आयुष्मान को स्क्रीन पर एक आदमी को किस करते हुए देखने के लिए काफी खुश हूं. सच कहूं तो मैं अब इन सब बातों को एक आर्टिस्ट की काम के प्रति लगन के तौर पर देखती हूं. ऐसे में वो चाहे एक आदमी को किस करते दिखें या औरत को, मैं एक कैरेक्टर के इमोशन को देखती हूं. जब वो एक लड़की को किस करते हैं, तो मैं देख सकती हूं कि एक आदमी उसके साथ प्यार में है और अपना प्यार जाहिर करने के लिए इसकी जरूरत है. मैं अपनी फिल्मों में भी किरदारों को वैसा ही बनाना चाहूंगी. अब जब वो एक आदमी को किस करते हैं, ये भी एक नेचुरल बात है. वो गे है और ये उसके प्यार जाहिर करने का तरीका है'.

आयुष्मान खुराना ने फिल्म शुभ मनागल ज्यादा सावधान में होमोफोबिया का जिक्र किया है
आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का एक सीन.


साथ ही ताहिरा ने ये भी कहा कि, 'मैं कौन होती हूं, किसी को 'जज' करने वाली. मेरा काम है उनको ऑनस्‍क्रीन देखना. चाहे उनका कोई भी किरदार हो. वो इस फिल्‍म में एक लड़के को प्‍यार करते हैं. जिसमें कोई बुराई नहीं है और कोई करेगा भी क्‍या जब वो किसी के साथ प्‍यार में हो'.



बता दें कि, हितेश केवल्‍या द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' इसी शुक्रवार यानी 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक जा रही है. ये 2017 में आई 'शुभ मंगल सावधान' फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है. ये फिल्‍म 'गे' मैरेज पे आधारित है. फिल्‍म मे कार्तिक (आयुष्‍मान खुराना) को अमन (जितेंद्र कुमार) से प्‍यार से हो जाता है, जिसे समाज और घरवाले एक्सेप्ट नहीं कर पाते. अपने प्यार के लिए ये दोनों सबसे लड़ाई करते दिखाई देंगे. इस फिल्म और आयुष्मान के जज्बे को अभी से ही जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें :-बेयर ग्रील्‍स ने सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ शो की पहली तस्‍वीर की शेयर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 12:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर