Home /News /entertainment /

ताह‍िरा कश्‍यप रेस्‍तरां में ही भूल गई थीं अपना बेटा, वेटर ने भाग कर दिलाया याद- 'मैम, आप अपना बच्चा छोड़ गईं'

ताह‍िरा कश्‍यप रेस्‍तरां में ही भूल गई थीं अपना बेटा, वेटर ने भाग कर दिलाया याद- 'मैम, आप अपना बच्चा छोड़ गईं'

ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब में बतौर मां 7 बड़ी गलतियों के बार में बताया है.  (फोटो साभारः Instagram @tahirakashyap)

ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब में बतौर मां 7 बड़ी गलतियों के बार में बताया है. (फोटो साभारः Instagram @tahirakashyap)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप ने हाल में अपनी नई किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर' (The 7 Sins Of Being A Mother) की है. इस मौके पर उन्होंने एक इंटरव्यू में बतौर मां उनसे हुई गलतियों के बारे में बात की. ये किताब भी उनके ऐसे ही अनुभव पर आधारित है. उन्होंने बताया कि वह एक रेस्तरां में अपने बच्चे को भूल गई थीं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और प्रोड्यूसर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap)  ने बतौर मां किए गए अपने संघर्षों के बारे में बात की. उन्होंने ये भी बताया कि एक बार वह अपने बेटे को लेकर दोस्तों के साथ लंच पर गई थीं और लंच के बाद उसी रेस्तरां में अपने बेटे को भूल गई थीं. उन्होंने हाल ही में अपनी किताब ‘द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर’ लॉन्च की है. आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के दो बच्चे हैं. एक बेटा विराजवीर है, जिसका जन्म साल 2012 में हुआ था और दूसरी बेटी वरुष्का है, जिसका जन्म 2014 में हुआ था. ताहिरा अपने बच्चों का काफी ध्यान रखती हैं और अक्सर उनके साथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं.

    ताहिरा कश्यप ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने पहले बच्चे विराजवीर के जन्म के तुरंत बाद हुई इस घटना के बारे में बताया. ताहिरा ने मदरहुड (Tahira Kashyap Motherhood) के शुरुआती दिनों के बारे में कहा,”मैं अपने बच्चे को एक रेस्तरां में भूल गई थी. मैं बैग या बिल नहीं भूली लेकिन मैं अपने बच्चे को भूल गई. वेटर दौड़ता हुआ मेरे पास आया और कहा, ‘मैम आप अपना बच्चा भूल गईं’ मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई थी और लोग मुझे घूर रहे थे.” ताहिरा ने बताया कि उस समय विराजवीर कुछ ही महीने का था और एक प्रैम (बच्चों को घुमाने वाली गाड़ी) में सो रहा था.

    Tahira Book

    ताहिरा कश्यप ने अपनी किताब को हाल में लॉन्च किया है. (फोटो साभारः Instagram @tahirakashyap)

    ताहिरा ने अपनी किताब (Tahira Kashyap Book) में भी इस घटना का जिक्र किया है. उन्होंने अपनी किताब में लिखा, “लंच खत्म होने के बाद मैंने अपने सभी दोस्तों को गले लगाया, और लिफ्ट की ओर चल दी. तभी स्टाफ का एक सदस्य मेरी तरफ भागते हुए आया, और लिफ्ट का दरवाजा बंद होने से रोकने के लिए पैर अड़ाया. उसने कहा- ‘मैडम, आप अपने बच्चे को भूल गए हैं!’ लिफ्ट में सभी ने मुझे एक ऐसा लुक दिया जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी. लोग बिल भरना भूल जाते हैं या अपना बैग पीछे छोड़ जाते हैं. मैं अपने बच्चे को भूल गई, हालांकि मैं अभी भी अपने बैग को पकड़े हुए थी. कैसी निर्दयी मां है?”

    ताहिरा कश्यप ने आगे कहा,” मैं अपने बच्चों को पब्लिक हॉलीडेज पर स्कूल में छोड़ देती थी, सिर्फ उन लोगों के लिए जो बच्चे देखना चाहते थे. ये गलतियां आज भी नहीं रुकती हैं, लेकिन अब मैं खुद को माफ करने की कोशिश में लगी हुई हैं. मेरी बीमारी के दौरान मेरी मां ने चीजों को संभाला, वह जब बच्चों को टिफिन देती थीं, मुझे चिंता होती थी- ओह, मां ने उन्हें लगातार दो दिन पनीर सैंडविच दिए. कितना अनहेल्दी है! लेकिन मैं अब ऐसी हूं- क्या फर्क पड़ता है?- अब मैंने जाने देना सीख लिया है.”

    बता दें कि ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना हाल में मालदीव वेकेशन पर अपने बच्चों के साथ गए थे. इसकी तस्वीरें और वीडियो ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया थी.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Tahira Kashyap

    अगली ख़बर