लोगों का दुख देखकर परेशान हुईं ताहिरा कश्यप, वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं टूट जाती हूं'

फोटो साभार: @Tahira Kashyap instagram

फोटो साभार: @Tahira Kashyap instagram

कोरोना महामारी में ताहिरा कश्यप दुखी नजर आ रही हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने एक वीडियो के जरिए लोगों को थोड़ी सी सकारात्मकता देने की पूरी कोशिश की है.

  • Share this:
मुंबई. कोविड -19 महामारी के बीच एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने महाराष्ट्र सीएम के रिलीफ फंड में योगदान दिया है. इंस्टाग्राम पर आयुष्मान ने अपने कंट्रिब्यूशन के बारे में एक स्टेटमेंट जारी की है. इस बीच ताहिरा कश्यप लोगों से कठिन समय में मजबूत बनाने के लिए कह रही हैं. हाल ही में ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ताहिरा कश्यप दुखी नजर आ रही हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने इस वीडियो के जरिए लोगों को थोड़ी सी सकारात्मकता देने की पूरी कोशिश की है.

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap Post) का इमोशनल पोस्ट के जरिए सभी से कहा है कि अभी क्यूट लग रहा है तो अपडेट कर रही हूं, बाद में डिलीट कर सकती हूं. मुझे आजकल केवल क्यूट नहीं लग रहा है, मेरे अंदर गुस्सा है, झुंझलाहट है, दुख है, कभी कभी टूट जाती हूं, कभी कभी हारा हुआ महसूस करती हूं. लेकिन मैं कभी सारी बातें सोशल मीडिया तक नहीं लेकर आती हूं. लेकिन आज मन किया कि आप सभी से शेयर करूं. मुझे बहुत ही ज़्यादा दुख है, हम सब जिस वक्त से गुज़र रहे हैं. मैं कितना भी कह लूं कि मैं आप सभी का दुख समझती हूं लेकिन मैं कभी आपके दुख को नहीं समझ पाऊंगी. ऐसे वक्त में बस भगवान को याद करें कुछ दुख शारीरिक होते हैं, कुछ मानसिक होते हैं. मैं बिल्कुल भी तुलना नहीं कर रही हूं कि कौन सा ज़्यादा दुखद होता है.




ये एक युद्ध है जिसमें हर रोज सिपाही खो रहे हैं, लेकिन जिस दुख से आप गुजर रहे हैं उसमें बस भगवान को याद करिए. खुद को दिलासा दें. हमारे पास पूरा हक है गुस्सा होने का. ये वक्त भ्रमित होकर जीने का नहीं है. दिन का एक समय अपने लिए, पूजा के लिए निकालिए और अपना दिल खोलिए दूसरों की मदद के लिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज