आयुष्मान खुराना के लिए ताहिरा ने शेयर किए जज्बात, 20 साल पूरे होने पर प्यार को किया याद

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की 20वीं सालगिरह. (फोटो साभार : tahirakashyap/Instagram)

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) प्रोफेशनल लाइफ में जितने एक्टिव हैं उतने ही अपनी निजी जिंदगी में इमोशनल भी हैं. ताहिरा ने अपने आयुष्मान के लिए अपने दिल के जज्बात खोल कर रख दिए.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो सिताबो' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. आयुष्मान लगातार फिल्मों में काम करने की वजह से काफी बिजी रहते हैं बावजूद इसके अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी समय निकाल ही लेते हैं. आयुष्मान और ताहिरा कश्यप की शादी के 20 साल पूरे हो गए. दोनों के बीच कमाल की इमोशनल बॉन्डिंग है. ताहिरा और आयुष्मान दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपने इमोशन्स जाहिर करते रहते हैं. सालगिरह के मौके पर ताहिरा ने एक थ्रोबैक फोटोज का वीडियो शेयर कर आयुष्मान के लिए अपने प्यार का इजहार किया है.

    अपनी 20वीं सालगिरह के मुबारक मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते एक्टर आयुष्मान खुराना को ढेर सारी बधाइयां दीं. इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अलग अंदाज में आयुष्मान के लिए प्यार जताते हुए वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में थ्रोबैक फोटोज का इस्तेमाल किया गया है. पिछले बीस सालों की अपनी लव लाइफ जर्नी को फोटो के माध्यम से ताहिरा ने एक्सप्रेस किया है. अपने वीडियो के साथ ही ताहिरा ने बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा ' नफरत करने वालों को ये अटपटा लग सकता है. पहले मैं भी इसी तरह की सोच रखती थी. लेकिन अब इस तरफ होना अमेजिंग है. बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं.’ इस के साथ ही एनीवर्सरी विश करते हुए हैशटैग किया है.




    कहते हैं प्यार तो सभी करते हैं पर प्यार को जो सच्चे दिल से निभा ले वही सच्चा साथी होता हैं.  आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का रिश्ता भी ऐसा ही हैं. समय के साथ साथ इन दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार बढ़ता ही जा रहा है. बता दें कि आयुष्मान खुराना की बीवी ताहिरा कश्यप एक राइटर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.