तैमूर अली-इनाया खेमू ने ऐसे मनाई होली, तस्वीर देखकर याद आ जाएंगे बचपन के दिन

तैमूर अली-इनाया खेमू ने ऐसे मनाई होली, तस्वीर देखकर याद आ जाएंगे बचपन के दिन
होली पर इस अंदाज में दिखे इनाया और तैमूर.

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कलरफुल होली को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वहीं, इनाया खेमू ने भी होली पर खूब मस्ती की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 10:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई: होली (Holi) का त्यौहार खत्म हो गया, लेकिन अपने साथ ढ़ेर सारी यादों को दे गया. होली का त्यौहार मंगलवार (10 मार्च) को देशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. क्या आम और क्या खास हर कोई होली के रंग में रंगा दिखा. बॉलीवुड (Bollywood) की कई हस्तियों ने इस त्यौहार को धूमधाम से मनाया. इस खास मौके को पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने भी काफी एंजॉय किया. मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने तैमूर की कलरफुल होली को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.



 



तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने लाडले की तस्वीर को इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हुए उसके कैप्शन दिया है, 'लगता है जैसे गुलाबी उसका रंग भी है'. वहीं, करीना ने एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है - 'मुझे लगता है कि गुलाबी मेरा रंग है. इस बात से सहमत?' इन दोनों तस्वीर में जो खास है वो ये कि दोनों ने वाइट कलर के कपड़े पहने हैं. वहीं, दोनों ने अपने चेहरे पर सेम पिंक कलर का गुलाल लगाया हुआ है.
 
 
View this post on Instagram
 

I think pink is my colour. Agree?

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं, तैमूर की कजिन इनाया ने भी होली के मौके पर जमकर मस्ती की. एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया खेमू की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
 कुणाल और सोहा दोनों ने ही तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कुणाल खेमू इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'धन्यवाद बच्चों, रंग और आनंद को वापस लाने और एक बार फिर मुझे बचपन याद दिलाने के लिए. मैंने पिछले 12 साल से होली नहीं खेली और मैं समझता हूं कि मैं कभी नहीं खेलता, लेकिन इनाया के कारण मैं उसके दोस्तों के यहां होली पार्टी में गया और खूब आनंद उठाया'. 
 
View this post on Instagram
 

Happy holi ! A time to forgive even if you can’t forget ... a time to spread happiness and love 💕 #happyholi @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on




कुणाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इसके साथ ही सोहा अली खान ने भी एक तस्वीर शेयर कि है, जिसमें सोहा को उनकी बेटी इनाया गुलाल लगा रही हैं और कुणाल के हाथ में रंग की प्लेट लिए दोनों को निहार रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने बनारस में ऐसे खेली होली, वीडियो हुआ वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading