करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान बने शेफ, परिवार के लिए बनाई लाजवाब डिश

तैमूर अली खान बने शेफ (फोटो साभार: @Kareena kapoor khan)

तैमूर अली खान बने शेफ (फोटो साभार: @Kareena kapoor khan)

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को कुकीज बेक करना बहुत पसंद है. हाल ही में तैमूर ने अपने परिवार के लिए कुकीज बेक किया है. कुकीज के जरिए तैमूर ने अपनी फैमिली को दिखाने की कोशिश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 4:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को कुकीज बेक करना बहुत पसंद है. हाल ही में तैमूर ने अपने परिवार के लिए कुकीज बेक किया है. तैमूर कुछ भी करें उसमें उनका क्यूट अंदाज झलक ही जाता है. बड़े भाई तैमूर आजकल अपने छोटे बेटे भाई का बेहद ख्याल रख रहे हैं. इस तस्वीर में तैमूर ने गुड्डे-गुड़ियों के शेप की कुकीज बनाई हैं.

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की ये क्यूट तस्वीर मम्मी करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. कुकीज के जरिए तैमूर ने अपनी फैमिली को दिखाने की कोशिश की है. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा, 'एक ही फ्रेम में मेरे लड़के. वैसे काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं.' करीना ने इसके साथ #ChefTim #FavouriteBoys हैशटैग्स इस्तेमाल किए हैं. बेबो ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में तैमूर कुकीज के साथ ट्रे लेकर खड़े हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर की कुकीज दिखाई दे रहा है. करीना के इस पोस्ट पर तैमूर की बुआ सबा ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'माशाल्लाह लव यू ऑल. एंज्वॉय करो.'

kareena kapoor khan, taimur ali khan
तैमूर अली खान बने शेफ (फोटो साभार :@kareenakapoor)


हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनने के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा कपूर (Samiera Kapoor) का 16वां जन्मदिन मनाने के लिए उनके घर पहुंचीं. इस दौरान तैमूर और उनकी मम्मी बबीता भी उनके साथ थीं, गाड़ी से करीना के उतने के बाद वहां खड़े पैपराजी को पोज दिया, लेकिन तभी गाड़ी से तैमूर निकलते हैं और चिल्लाकर तुरंत अंदर भागने लगते हैं.
लेकिन वह देखते नहीं की शीशे का गेट बंद है और गेट से टकरा गए. ये देखते ही स्टाफ के लोग और करीना ने तुरंत तैूमर को पकड़ा और अंदर लेकर गए. तैमूर की इस हरकत पर करीना काफी नाराज दिखीं. हालांकि करीना फिर तैमूर को अंदर भेज देती हैं और खुद पैपराजी को ग्रीट करके अंदर चली जाती हैं.

इससे पहले करीना ने बीते दिनों महिला दिवस के मौके पर अपने छोटे बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हालांकि, अभी तक बच्‍चे का चेहरा सार्वजनिक नहीं किया गया है. साथ ही बच्‍चे के नाम को लेकर भी फैन्‍स में उत्‍सुकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज